अमिताभ ने आइकॉनिक गोल्ड बेस्ट एक्टर जीतने पर अभिषेक बच्चन की सराहना की

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अभिषेक की प्रतिष्ठित पुरस्कार पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की, साथ में एक कैप्शन भी लिखा जो पैतृक गौरव और प्रशंसा से गूंजता है.

New Update
Amitabh Bachchan lauds son Abhishek Bachchan for winning Iconic Gold Best Actor for Ghoomar

पैतृक गौरव का दिल छू लेने वाला प्रदर्शन करते हुए, महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने फिल्म घूमर में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित आइकॉनिक गोल्ड सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने के लिए सार्वजनिक रूप से अपने बेटे अभिषेक बच्चन की सराहना की है.

 Abhishek Bachchan

घूमर में अभिषेक बच्चन के चित्रण को असाधारण से कम नहीं माना गया है, उनके सूक्ष्म चित्रण ने दर्शकों और आलोचकों के दिलों पर समान रूप से कब्जा कर लिया है. किरदार में पूरी तरह से डूबने और मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुति देने की उनकी क्षमता ने बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है.

'घूमर' के लिए "आइकॉनिक गोल्ड बेस्ट एक्टर अवार्ड" 

Amitabh Bachchan lauds son Abhishek Bachchan for winning Iconic Gold Best Actor for Ghoomar

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अभिषेक की प्रतिष्ठित पुरस्कार पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की, साथ में एक कैप्शन भी लिखा जो पैतृक गौरव और प्रशंसा से गूंजता है. अमिताभ ने लिखा, "मेरी प्रार्थनाएं, आपकी प्रशंसा और आपके लिए प्यार अभिषेक.. आप मुझे बहुत गौरवान्वित करते हैं.. सबसे योग्य.. सिर्फ यही नहीं और भविष्य भी!"

अभिषेक बच्चन की जीत उनकी कला के प्रति अटूट प्रतिबद्धता और उनके द्वारा निभाए जाने वाले हर किरदार में जान फूंकने की उनकी क्षमता का प्रमाण है.

Tags : film-ghoomar

Read More:

Poonam Pandey के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, रचा था मौत का झूठा नाटक

Shambhu Song Out: महादेव की भक्ति में डूबे Akshay Kumar

इस वजह से रणबीर के हाथ से निकली थी Sandeep Reddy Vanga की कबीर सिंह

Grammy Awards 2024 में शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन ने रचा इतिहास

Latest Stories