इस वजह से रणबीर के हाथ से निकली थी Sandeep Reddy Vanga की कबीर सिंह

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म 'एनिमल' ने 2023 में बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर ने फिल्म अर्जुन रेड्डी के बाद निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से संपर्क किया था.

New Update
Sandeep Reddy Vanga

Sandeep Reddy Vanga

ताजा खबर: Sandeep Reddy Vanga on Ranbir Kapoor: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म 'एनिमल' ने 2023 में बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया. इस फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर ने फिल्म अर्जुन रेड्डी के बाद निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से संपर्क किया था. अर्जुन रेड्डी की रिलीज़ के बाद रणबीर ने उन्हें टेक्स्ट भी किया, लेकिन फिल्म निर्माता ने इसे मिस कर दिया क्योंकि यह एक एसएमएस था.

इस वजह से निर्देशक ने नहीं देखें रणबीर के मैसेज

Sandeep Reddy Vanga explains why he didn't cast Ranbir Kapoor in Shahid  Kapoor starrer Kabir Singh | PINKVILLA

आपको बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया कि, रणबीर कपूर को उनकी पहली फिल्म अर्जुन रेड्डी के बाद से निर्देशक के काम के बारे में पता था.निर्देशक ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, “रणबीर कपूर मुझे एसएमएस किया.जब से व्हाट्सएप आया है तब से एसएमएस चेक करने की आदत खत्म हो गई है.मैंने एसएमएस चेक करना बंद कर दिया क्योंकि हर कोई व्हाट्सएप का इस्तेमाल करता है.मुझे लगता है रणबीर ने वास्तव में मुझे मैसेज भी दिखाया.इस तरह मैंने कई लोगों के मैसेज मिस कर दिए हैं. मुझे अनिल कपूर जी ने भी मैसेज भेजा था”,

कबीर सिंह के रीमेक में रणबीर कपूर काम?

100+] Ranbir Kapoor Wallpapers | Wallpapers.com

यह पूछे जाने पर कि क्या आपने और रणबीर कपूर ने पहले बात की थी और क्या रणबीर के लिए हिंदी रीमेक कबीर सिंह में होने का मौका था, संदीप ने तुरंत कहा, “नहीं, रणबीर कपूर ने बहुत स्पष्ट रूप से कहा था कि वह रीमेक नहीं करेंगे.तो, मुझे पता था''.

बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह ने मचाया था धमाल

Kabir Singh: क्या 'कबीर सिंह' का बनेगा सीक्वल? शाहिद कपूर का जवाब करेगा  हैरान - shahid kapoor reaction about Kabir Singh movie sequel

फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में थे, जबकि अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में थे.

 

Latest Stories