बॉलीवुड में 10 साल पूरे करने वाली हिट-हीरोइन Kiara Advani ने कहा...

आकर्षक, चुलबुली लेकिन शानदार अभिनेत्री-डांसर कियारा आडवाणी, जिन्होंने 13 जून 2014 को रिलीज़ हुई फिल्म 'फगली' से अपने करियर की शुरुआत की थी, ने एक अभिनेत्री के रूप में दस साल पूरे कर लिए हैं...

author-image
By Chaitanya Padukone
New Update
re
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आकर्षक, चुलबुली लेकिन शानदार अभिनेत्री-डांसर कियारा आडवाणी, जिन्होंने 13 जून 2014 को रिलीज़ हुई फिल्म 'फगली' से अपने करियर की शुरुआत की थी, ने एक अभिनेत्री के रूप में दस साल पूरे कर लिए हैं! वर्तमान में बहुमुखी स्टाइल-आइकन कियारा, जिन्होंने हाल ही में कान विदेशी फिल्म महोत्सव में प्रभावशाली प्रभाव डाला और यहां तक ​​कि हॉलीवुड के दिग्गज मेगा-स्टार रिचर्ड गेरे के साथ घुलमिल गईं, बेहद उत्साहित लग रही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें वाईआरएफ की सीक्वल फिल्म वॉर-2 के लिए साइन किया गया है, जिसमें उनके सह-कलाकार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर हैं, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और यह अगले साल अगस्त में रिलीज़ होगी.

fe

u

करिश्माई कियारा की पिछली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' एक व्यावसायिक हिट थी, लेकिन उन्होंने बॉक्स-ऑफिस की सुपर-सफलता को अपने सिर पर हावी नहीं होने दिया है. हाल ही में उनकी मेगा-हिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया-2' एक ब्लॉकबस्टर रही थी. शांतचित्त कियारा जिन्होंने एक और हिट 'जुग जुग जीयो' और निश्चित रूप से 'कबीर सिंह' में भी प्रभावित किया था, वे अभी भी विनम्र और जमीन से जुड़ी हुई हैं. पिछले साल (7 फरवरी 2023) अपनी युद्ध फिल्म 'शेरशाह' (2021) के हैंडसम को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ खुशी-खुशी शादी कर ली, उनके प्रशंसक एक बार फिर से दोनों की रोमांटिक जोड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

YU

पिछले दिनों मुझसे बात करते हुए कियारा ने कहा, "मुझे इस बात से बेहद खुशी हुई कि 'भूल भुलैया 2' की तुलना प्रीक्वल 'भूल भुलैया' से नहीं की गई, बल्कि इसकी स्टैंड-अलोन योग्यता के आधार पर इसकी बहुत सराहना की गई. 'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज़' और हाल ही में 'शेरशाह' और अब 'भूल भुलैया 2' के मेरे पिछले हिट-लिस्ट ट्रैक-रिकॉर्ड के साथ, दर्शकों और मेरे कट्टर प्रशंसकों को मुझसे बहुत उम्मीदें हैं. मैं आपको आश्वस्त करना चाहती हूँ कि मैं अपने उत्साही प्रशंसकों की उच्च उम्मीदों से बढ़कर जीने की पूरी कोशिश करती रहूँगी. सफलता आपको आत्मसंतुष्ट नहीं बनानी चाहिए. न ही यह आपको अति-आत्मविश्वासी बना सकती है."

u

i

यहां यह याद किया जा सकता है कि वरुण धवन के साथ फिल्म कलंक (2019) में कियारा का (अतिथि भूमिका में) जीवंत गीत 'बाकी सब फर्स्ट क्लास है' उनके प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ था. कियारा ने हीरो विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' (2022) में अपनी कॉमिक रोमांटिक भूमिका के लिए भी सराहना हासिल की.

i

i

प्रतिभाशाली राज मेहता ('गुड न्यूज़' फ़िल्म के) द्वारा निर्देशित और मेंटर-शोमैन करण जौहर द्वारा निर्मित 'जुग जुग जीयो' में उनके किरदार 'नैना' में ऐसा क्या ख़ास था, जो कियारा को 'भाग्यशाली-शुभंकर' मानता है? करिश्माई कियारा ने खुलासा किया कि वह सह-कलाकार नीतू सिंह के साथ स्क्रीन-स्पेस साझा करना “बहुत बड़ा सम्मान” मानती हैं, "यह एक उत्साही पहचान योग्य स्मार्ट किरदार ('नैना') है और मेरे वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व से बहुत मिलता-जुलता है. हालाँकि वह मौज-मस्ती करने वाली और एक कट्टर रोमांटिक है, लेकिन वह अपनी निजी ज़िंदगी और करियर की प्राथमिकताओं के बारे में बहुत स्पष्ट है और उसके किरदार में कई परतें हैं."

i

i

अपने दोस्ताना स्वभाव के कारण नीतू कपूर (वह अपनी सास का किरदार निभा रही हैं) ने 'जुग जुग जीयो' के सेट पर कियारा के साथ गर्मजोशी से भरा माहौल बनाया. कियारा ने बताया, "नीतू मैम ने हमें कभी यह एहसास नहीं होने दिया कि वह बीते दिनों की एक प्रतिष्ठित अभिनेत्री-नायिका हैं. वरुण और मेरे प्रति उनकी मातृ-भावनाएं थीं और वह अपने दोस्ताना व्यवहार के साथ बहुत ही देखभाल करने वाली और जमीन से जुड़ी हुई थीं. नीतू जी और मेरे बीच एक बहुत ही गहन दृश्य था. मुझे याद है कि हम दोनों की आंखों में आंसू थे. यह एक बहुत ही स्वाभाविक दृश्य था." कियारा का कहना है कि उन्हें लगता है कि उनके वरिष्ठ 'जुग जुग…' सह-कलाकार 'परफेक्शनिस्ट-अभिनेता' अनिल कपूर का उत्साह और ऊर्जा विस्मयकारी और अनुकरणीय है.

publive-image

publive-image

publive-image

i

Read More:

शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट आई सामने

अजय देवगन की सिंघम अगेन हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

Latest Stories