शिल्पा-राज कुंद्रा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर मुंबई के एक प्रमुख व्यापारी के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है. सर्राफा व्यापारी पृथ्वीराज सरेमल कोठारी द्वारा लगाए गए इस आरोप के बाद मुंबई सत्र न्यायालय ने मामले की गहन जांच के आदेश दिए हैं.

New Update
Shilpa Shetty Raj Kundra

Shilpa Shetty

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा एक बार फिर चर्चा में आ चुके हैं. दरअसल, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर मुंबई के एक प्रमुख व्यापारी के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है. सर्राफा व्यापारी पृथ्वीराज सरेमल कोठारी द्वारा लगाए गए इस आरोप के बाद मुंबई सत्र न्यायालय ने मामले की गहन जांच के आदेश दिए हैं.

सर्राफा व्यापारी ने शिल्पा और राज कुंद्रा पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Bullion Fraud Case: शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा पर 90 लाख रुपये की धोखाधड़ी  का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है पूरा मामला | 🇮🇳  LatestLY हिन्दी

सर्राफा व्यापारी पृथ्वीराज सरेमल कोठारी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. कोठारी का दावा है कि 2014 में शिल्पा और राज की कंपनी सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड ने एक स्कीम शुरू की थी जिसके तहत निवेशकों को डिस्काउंट रेट पर सोना खरीदने का मौका दिया गया था. इस स्कीम के मुताबिक निवेशकों को मैच्योरिटी डेट पर एक तय मात्रा में सोना देने का वादा किया गया था.

न्यायाधीश एनपी मेहता ने दिए मामले की जांच के आदेश

पोर्न मूवी मेकर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर लगा सराफा कारोबारी से  धोखाधड़ी का आरोप, कोर्ट ने दिए जांच के आदेश। – Machis Media News

प्रोजेक्ट्स सर्राफा व्यापारी पृथ्वीराज सरेमल कोठारी  ने आरोप लगाया कि शिल्पा और राज ने उन्हें समय पर सोना देने का भरोसा दिया था, हालांकि, 5 साल पूरे होने के बाद भी उन्हें सोना नहीं मिला. सत्र न्यायालय के न्यायाधीश एनपी मेहता ने कोठारी की शिकायत में लगाए गए आरोपों को प्रथम दृष्टया सही पाया और बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) पुलिस को जांच करने का आदेश दिया. अदालत ने कहा कि अगर जांच में आरोप सही साबित होते हैं तो आईपीसी की सभी जरूरी धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की जाए और उचित कार्रवाई की जाए.

Shilpa Shetty | Raj Kundra 

Read More:

जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' की रिलीज पर गुजरात हाई कोर्ट ने लगाई रोक

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट आई सामने

अजय देवगन की सिंघम अगेन हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

कॉन्सर्ट में गाने गाकर 3000 बच्चों का इलाज करवा चुकी हैं पलक मुच्छल

Latest Stories