श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 की रिलीज डेट आई सामने

ताजा खबर: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. वहीं अब मेकर्स ने फिल्म स्त्री 2 की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया हैं.  तो चलिए जानते हैं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर  की ये फिल्म कब रिलीज होगी.

New Update
Stree 2

Stree 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Stree 2 Release Date: साल 2018 में रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' दर्शकों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे. दर्शकों को यह फिल्म इतनी पसंद आई कि अब वे इसके दूसरे पार्ट के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब मेकर्स ने फिल्म स्त्री 2 की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया हैं.  तो चलिए जानते हैं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर  की ये फिल्म कब रिलीज होगी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म स्त्री 2

आपको बता दें राजकुमार राव ने फिल्म स्त्री 2 की रिलीज डेट का एलान कर दिया हैं. एक्टर ने 14 जून को फिल्म  स्त्री 2 की रिलीज डेट शेयर की हैं. राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा,  "इस स्वतंत्रता दिवस पर आ रही है #स्त्री फिर से! #स्त्री2 इस स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आएगी". 

कई फिल्मों से क्लैश करेंगी स्त्री 2

Pushpa 2 The Rule Release Date Could be Postpone Allu Arjun Movie Director  in Pressure पोस्टपोन होगी पुष्पा 2 की रिलीज डेट? मेकर्स के सामने आईं 3 बड़ी  चुनौतियां!, बॉलीवुड न्यूज़

वहीं स्त्री 2 का निर्देशन अमर कौशिक द्वारा किया जा रहा हैं. फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स कर रही है. यह निर्माता की हॉरर-कॉमेडी दुनिया का हिस्सा है जिसमें स्त्री, रूही और भेड़िया जैसी फ़िल्में शामिल हैं. यही नहीं 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' और अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द रूल' से टकराएगी. इसके अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' भी 15 अगस्त 2034 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.

 Shraddha Kapoor , Rajkummar Rao

Read More:

अजय देवगन की सिंघम अगेन हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

कॉन्सर्ट में गाने गाकर 3000 बच्चों का इलाज करवा चुकी हैं पलक मुच्छल

फायरिंग घटना को लेकर सलमान खान और भाई अरबाज खान ने दर्ज कराया बयान

कंगना रनौत ने पुराने दिनों को किया याद,कहा-'फिल्म इंडस्ट्री में काम..'

 

Latest Stories