Love And War साइन करने से पहले रणबीर ने रखी थी भंसाली के सामने शर्ते

एंटरटेनमेंट: संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर्स की लिस्ट में शामिल होते हैं. उनकी फिल्मों का इंतज़ार फैंस बेसब्री से किया करते हैं. वहीं भंसाली ने गंगुबाई काठियावाड़ी के बाद अपनी नयी फिल्म अनाउंस कर चुके हैं

New Update
love and war.jpg

एंटरटेनमेंट: संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के बड़े फिल्म मेकर्स की लिस्ट में शामिल होते हैं. उनकी फिल्मों का इंतज़ार फैंस बेसब्री से किया करते हैं. वहीं भंसाली ने गंगुबाई काठियावाड़ी के बाद अपनी नयी फिल्म अनाउंस कर चुके हैं. जिसमें तीन सुपरस्टार शामिल हो चुके हैं. इस समय फिल्म मेकर एक लव स्टोरी बनाने की योजना बना रहे हैं. हालांकि उसका ऐलान डायरेक्टर कर चुके हैं.

 'बैजू बावरा' भी हुई थी ऑफर 

Love and War के लिए ऐसे ही नहीं माने Ranbir Kapoor, संजय लीला भंसाली को माननी पड़ीं दो बड़ी शर्तें

जानकारी के लिए बता दें संजय की आने वाली फिल्म का नाम 'लव एंड वॉर' है जिसमें  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल आपको नज़र आयेंगे. हालांकि फिल्म से जुड़ी एक नयी खबर सामने आ रही है.बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार भंसाली रणबीर कपूर को बेहद पसंद करते हैं. साथ ही इस बार वह एक्टर के साथ काम करना चाहते थे. खबर तो यह भी आ रही थी कि फिल्म मेकर 'बैजू बावरा' में भी कास्ट करना चाहते थे. लेकिन एक्टर इस तरह की फिल्म नहीं करना चाहते थे. लेकिन उसके बाद जब उन्हें 'लव एंड वॉर' की स्क्रिप्ट  सुनाई गई जो उन्हें बेहद पसंद आई और फिल्म करने को हाँ कर दिया.

रखी दो शर्ते 

रणबीर कपूर ने अपनी इन शर्तों के साथ संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर को किया साइन ; फ़िक्स काम के घंटों से लेकर सेट पर अनुशान फ़ोलो करने की रखी बात

वहीं फिल्म साईन करने के बाद रणबीर कपूर ने मेकर्स के सामने 2 शर्ते रखी जिसके बाद उन्होंने फिल्म साईन की.  बॉलीवुड हंगामा के सूत्रों के अनुसार एक्टर की दो शर्ते यह थी जिसमें पहली यह थी कि शूटिंग को समय पर पूरा किया इसके अलावा दूसरी शर्त यह थी कि शूटिंग का समय फिक्स हो. बता दें जिस समय रणबीर कपूर ने संजय की फिल्म में साईन किया था उस समय फिल्म के लिए उन्हें नियमित समय से ज्यादा समय देना पड़ता था. ऐसा इसलिए भी एक्टर ने किया क्योकि साल 2025 में वह दूसरे प्रोजेक्ट को टाईम, देने वाले हैं. 

आलिया ने दी सलाह 

Alia Bhatt Flirted With Ranbir Kapoor At The Age Of 12? Sanjay Leela  Bhansali Thought So!

कहा तो यह भी जा रहा है कि रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के बीच आलिया भट्ट आई थी जिनकी वजह से सुलह हो सकी.आलिया भट्ट का मानना था कि फिल्म साईन करने से पहले एक्टर संजय के सामने रख दें जिसकी वजह से उन्हें बाद में किसी तरह की मुश्किल का सामना नहीं करना पड़े. बता दें फिल्म की रिलीज़ साल 2025 में होगी.

Ranbir Kapoor signs Sanjay Leela Bhansali’s Love & War

READ MORE:

आखिर क्यों आती है ऋतिक रोशन को शर्म

धर्मेन्द्र की इस हरकत पर उनकी मां ने नौकर से गाली देने को कहा था 

फिल्म 'फाइटर' में परफेक्ट बॉडी शॉट के लिए ये नशा करते थे ऋतिक रोशन 

एक्टिंग और डायलॉग में फिसड्डी थे जैकी श्रॉफ, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Stories