इस फिल्म डायरेक्टर के साथ भिड़े थे बिग बी,आधी रात फोन कर मानी थी गलती

एंटरटेनमेंट:फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा और मेगास्टार अमिताभ बच्चन दोनों के बीच फिल्मों को लेकर हमेशा से ही अच्छे सम्बन्ध रहे हैं.लेकिन इसके बावजूद लम्बे समय तक काम करने के बाद भी दोनों को एक समय में असहमति हुई थी.

New Update
big b.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा और मेगास्टार अमिताभ बच्चन दोनों के बीच फिल्मों को लेकर हमेशा से ही अच्छे सम्बन्ध रहे हैं.लेकिन इसके बावजूद लम्बे समय तक काम करने के बाद भी दोनों को एक समय में असहमति हुई थी. यह 2005 में आयी फिल्म सरकार के निर्माण करने के समय हुआ था. राम गोपाल वर्मा और बच्चन को लेकर आमने सामने आ गए थे.

एक्टर से हुई थी बहस 

Sarkar Full Action Movie | Amitabh Bachchan | Abhishek Bachchan | Katrina  Kaif | Hindi movie - YouTube

बता दें इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, के के मेनन और कैटरीना कैफ ने भी काम किया है, राम गोपाल वर्मा ने बताया कि  फिल्म में उन्होंने सभी के सामने एक सीन के बारे में बताया जिस पर अमिताभ बच्चन सहमत नहीं हुए थे “मेरे सभी वर्षों में, केवल एक बार मेरी श्री बच्चन के साथ एक निश्चित बात हुई थी, जहां हमारे बीच एक सीन की व्याख्या करने में असहमति थी. सरकार में, जब वह अपने बेटे को बाहर निकलने के लिए कहता है, तो मैंने उन्हें बताया था कि वह उससे पहले भी परेशान था, कि वह खाने की मेज और अन्य स्थानों पर उस पर चिल्लाता था"

अमिताभ हुए थे असहमत 

Sarkar | Rotten Tomatoes

 राम गोपाल ने सीन को एक्सप्लेन करते हुए बताया कि"एक आदमी तभी क्रोधित होता है जब उसे अभी भी आशा रहती है, लेकिन मुझे लगता है कि यह वह स्थिति थी जहां उसने अपने बेटे में आशा खो दी थी. तो, यह एक आम ​​निर्णय है, आपको कोई भावना नहीं रखनी चाहिए,लेकिन इस बात पर अमिताभ बच्चों सहमत नहीं हो रहे थे उनका मानना था कि, 'चाहे कुछ भी हो, एक पिता अपने बेटे को दूर ले जाने की कोशिश कर रहा है...' डायरेक्टर ने यह भी बताया कि वह “स्पष्ट रूप से” एक पॉइंट बहस में नहीं पड़ सकते थे , इसलिए वह इसे इसलिए वह एक्टर की  उनकी  सहमत हो गए, लेकिन देर रात 11 बजे फ़ोन कर हैरान कर दिया था.

देर रात किया था फोन

Sarkar 3 Box Office Collection Day 3: Amitabh Bachchan's Film Is No Match  For Baahubali 2

उन्होंने  बताया , 'रामू, मैं तुम्हारे बारे में सोच रहा हूं कि तुमने क्या कहा. मुझे लगता है कि आप सही हैं, आइए कृपया इसे दोबारा शूट करें' जब हमने इसे अगले दिन दोबारा शूट किया, तो वह मेरी कल्पना से कहीं आगे निकल गया! तभी वह फिल्म में इस प्रसिद्ध हाथ के इशारे के साथ आए. वह वह है, मैं नहीं,मेरा संक्षिप्त विवरण केवल इसे भावनाओं के बिना, ठंडे दिमाग से करने के लिए था,'' 

ram Gopal Varma, Amitabh Bachchan, Sarkar, Ram Gopal Varma films, RGV, Amitabh Bachchan films, Katrina Kaif, Abhishek Bachchan, Ram Gopal Varma Film Companion

Read More:

प्रेग्नेंसी में यामी को पति ने गिफ्ट की रामायण,मन में आए कई सवाल

इंडस्ट्री से इसलिए परिणीति नहीं चाहती थी लाइफ पार्टनर,बताई वजह

इस फिल्म के लिए राजकुमार राव को लेने पड़े थे लोगों से कपड़ें उधार

इस फिल्म के लिए रणदीप ने बेचीं थी प्रॉपर्टी, पिता का था ये रिएक्शन

Latest Stories