बुर्ज खलीफा पर हुआ सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2024 का प्रोमो लॉन्च

इस ग्रैंड लॉन्च के बाद इस लीग की शुरुआत फरवरी 23 से होगी. इसका पहला मैच मुंबई हीरोज और केरला स्ट्राइकर्स के बीच खेला जायेगा जिसका लाइव प्रसारण शाम के 7 बजे से किया जायेगा.

New Update
Celebrity Cricket League 2024 promo launch held at Burj Khalifa

क्रिकेट तो जैसे मानो भारत देश का हर दूसरा इंसान देखता है. हर गली नुक्कड़ पर छोटे छोटे बच्चे क्रिकेट खेलते हुए दिख जाते हैं. क्रिकेट हर दूसरे इंसान की पसंद है. ऐसे क्रिकेट के प्रेमी सेलेब्रिटीज ने भारत के फिल्म इंडस्ट्री को इकट्ठा करके सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की शुरुआत की थी. हर साल होने वाले इस सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का प्रोमो लॉन्च दुबई के बुर्ज खलीफा पर हुआ.

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2024 

बता दें इस मौके पर 8 टीम के सुपरस्टार कप्तान भी उपस्थित थें, जिनमे किच्चा सुदीप (कन्नड़), सोहेल खान (हिंदी), आर्या और जीवा (तमिल), थमन और सुधीर बाबू (तेलेगु), जिशु सेनगुप्ता (बंगाल), बुन्नू ढिल्लों और सोनू सूद (पंजाब), इंद्रजीत सुकुमारन और उन्नीकृष्णन मुकुंदन (मलयालम). इन सभी लोगों ने इस प्रोमो लॉन्च को लाइव देखा.

एक ऐसा इवेंट है जिसमें आठ अलग अलग भाषा बोलने वाले सिनेमा के लोग हैं. इसमें 200 से भी ज्यादा सेलिब्रिटी क्रिकेट खेलते हैं. बता दें इसकी शुरुआत 2011 में हुई थी. हर साल इसकी शुरुआत अलग अलग तरीके से की जाती है. ये एक खेल जो भारत के लोगों को जोड़ता है, यही खेल सिनेमा के लोगों को भी जोड़ रहा है. इसका लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स टेन 5, जिओ सिनेमा और कई रीजनल चैनल पर भी किया जाता है.

yjhfyj

इस ग्रैंड लॉन्च के बाद इस लीग की शुरुआत फरवरी 23 से होगी. इसका पहला मैच मुंबई हीरोज और केरला स्ट्राइकर्स के बीच खेला जायेगा जिसका लाइव प्रसारण शाम के 7 बजे से किया जायेगा.

आयुषी सिन्हा 

Tags : Celebrity Cricket League | Celebrity Cricket League 2024 | burj-khalifa

Read More:

Poonam Pandey के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, रचा था मौत का झूठा नाटक

Shambhu Song Out: महादेव की भक्ति में डूबे Akshay Kumar

इस वजह से रणबीर के हाथ से निकली थी Sandeep Reddy Vanga की कबीर सिंह

Grammy Awards 2024 में शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन ने रचा इतिहास

Latest Stories