बेहतरीन एंटरटेनमेंटके लिए आपका पसंदीदा डेस्टिनेशन है कलर्स

एंटरटेनमेंट: वीकडे को मजबूत करते हुए, ‘सुहागन चुड़ैल’, ‘मंगल लक्ष्मी’, ‘शिव शक्ति - तप त्याग तांडव’, और ‘उड़ारियां’ जैसे शो में कहानियां पेश की जाएंगी. इतना ही नहीं, रियलिटी शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ के साथ वीकेंड में भी धूम मचने वाली है

New Update
best entertainment

COLORS

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट: यह चैनल अपने कंटेंट में विविधता ला रहा है, और अपने मौजूदा प्रोग्रामिंग लाइन-अप में विभिन्न प्रकार के नए लॉन्च और आकर्षक हाइलाइट्स के साथ हर मूड के लिए शो पेश करने का वादा करता है, जबकि आईपीएल के उत्साहपूर्ण समापन के बाद क्रिकेट प्रेमियों का शोर थम गया है, भारत का प्रमुख एचईजी, कलर्स फिक्शन और नॉन-फिक्शन दोनों शो के शानदार लाइनअप के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह तैयार है कि उत्साह में कोई भी कमी न आए. फैंटसी, रियलिटी, माइथॉलजी, रोमांस और ड्रामा के परफेक्ट ब्लेंड के साथ, सभी की पसंद और प्राथमिकताओं को पूरा करने वाला विविध प्रकार का व्यूइंग अनुभव देते हुए, चैनल मौन माहौल के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता है.

यहां विस्तार से बताया गया है कि सभी के लिए हमारे पास क्या है:


रहस्यमय कहानियों के आकर्षण और रियलिटी टीवी के रोमांच से लेकर पौराणिक महागाथाओं की गहराई और नाटकीय आख्यानों की प्रबलता तक, कलर्स हर भारतीय घर में दर्शकों के लिए एक रोमांचक सफर का वादा करता है. वीकडे को मजबूत करते हुए, ‘सुहागन चुड़ैल’, ‘मंगल लक्ष्मी’, ‘शिव शक्ति - तप त्याग तांडव’, और ‘उड़ारियां’ जैसे शो में रोमांचक कहानियां पेश की जाएंगी. लेकिन इतना ही नहीं, आगामी रियलिटी शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ के साथ वीकेंड में भी धूम मचने वाली है, जिसका उद्देश्य सेलेब्रिटीज़ के एक शानदार लाइनअप के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना है.

दावत-ए-एंटरटेनमेंट


एक कॉमेडी और कुलिनरी क्रॉसओवर ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’, हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे एक बहुत आकर्षक थाली में हंसी और मनोरंजन के व्यंजन परोसने के लिए तैयार है. बारह प्रसिद्ध एंटरटेनर एक असाधारण कुकिंग सेट अप में साथ आएंगे, और अपनी ट्रेजडी में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. कॉमेडी क्वीन, भारती सिंह इस शो की मेज़बानी करेंगी और सेलिब्रिटी शेफ कोच हरपाल सिंह सोखी रसोई की उथलपुथल के दोरान अपनी विशेषज्ञता देंगे और लाफ्टर शेफ्स द्वारा तैयार किए गए हर व्यंजन का मूल्यांकन करेंगे. यह नवीन कॉन्सेप्ट वीकेंड में मज़ेदार होने का वादा करता है, जो निश्चित रूप से लोगों को गुदगुदाएगा और आपके वीकेंड को आनंददायक बनाने के लिए पहले कभी नहीं देखा गया ‘डिनरटेनमेंट’ पेश करेगा. ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ ने डिनरटेनमेंट पर से पर्दा हटा दिया है, जिसका प्रीमियर शनिवार, 1 जून को होगा और उसके बाद हर वीकेंड रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा.

सच्चे प्यार की लड़ाई

Suhagan Chudail Review Nia Sharma casts a familiar spell in this  cringe-fest - India Today
फैंटसी स्टाइल को फिर से दर्शकों के सामने लाते हुए, ‘सुहागन चुड़ैल’ शाश्वत प्रेम और एक बुरी ताकत की लड़ाई का वर्णन करती है. यह एक बहादुर लड़की दीया (देबचंद्रिमा सिंघा रॉय) की कहानी है, जिसे अपने प्यार मोक्ष (ज़ैन इबाद खान) को अमरता चाहने वाली चुड़ैल निशिगंधा (निया शर्मा) के चंगुल से बचाना है. यह सुपरनेचुरल ताकत 'सोलह श्रृंगार' के काले अनुष्ठान के माध्यम से 16 पतियों से शादी करके उनकी बलि देना चाहती है, ताकि वह अमरता हासिल कर सके. मोक्ष उसका 16वां शिकार है, लेकिन दीया इस चुड़ैल के जादू को तोड़ने और अपने प्रेमी की जान बचाने के लिए उसके खिलाफ युद्ध का बिगुल बजा देती है. क्या दीया के प्रेम की शक्ति निशिगंधा की अमरता की भूख पर विजय प्राप्त करेगी? निशिगंधा की भूमिका निभा रही निया शर्मा ने शो में विभिन्न तत्वों के अनूठे मिश्रण के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “प्यार को एक चुड़ैल से चुनौती मिल रही है, और दर्शक पहले से ही उसके जादू से मंत्रमुग्ध हो गए हैं. दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें सरप्राइज़ देने के प्रति कलर्स की प्रतिबद्धता के साथ, मैं मुझे यकीन है कि यह फैंटसी कहानी ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को आकर्षित करेगी. यह सुपरनेचुरल कहानी रहस्य, ड्रामा और काल्पनिक तत्वों का एक दमदार मिश्रण है, जो दर्शकों को और अधिक जानने के लिए मजबूर कर देगी!”
हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होने वाले ‘सुहागन चुड़ैल’ के विलक्षण जादू के लिए तैयार हो जाइए.

विघ्नहर्ता बप्पा का आगमन

कलर्स के 'शिव शक्ति – तप त्याग तांडव' में, भगवान शिव और देवी पार्वती के  पवित्र मिलन के साक्षी बनें – GUJARAT PATRIKA


भारतीय पौराणिक कहानियों में दो सबसे प्रतिष्ठित देवी-देवता, शिव और पार्वती की प्रेम कहानी ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है. जल्द ही, यह दिव्य जोड़ा एक नए सफर पर निकलेगा क्योंकि वे अपने जीवन में अपने प्यारे बेटे गणेश का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. कलर्स अपने पौराणिक शो ‘शिव शक्ति - तप त्याग तांडव’ में भगवान गणेश के जन्म और सिर काटने के सीक्वेंस को प्रदर्शित करेगा. नए प्रारंभ और शुभ शुरुआत के प्रतीक गणेश, शो में अपने आगमन के साथ शिव और शक्ति के जीवन में नए अध्याय की शुरुआत करेंगे.
ब्रह्मांड की पहली प्रेम कहानी को प्रदर्शित करने वाला, ‘शिव शक्ति - तप त्याग तांडव’ हर रात 8:00 बजे प्रसारित होता है.

लक्ष्मी और कार्तिक का मंगलमय विवाह!

COLORS' 'Mangal Lakshmi': Five instances where Mangal's character felt  relatable!


‘मंगल लक्ष्मी’ में दो बहनों की गाथा ने अपनी सम्मोहक कहानी और प्रासंगिक किरदारों के कारण एक मजबूत दर्शक वर्ग और फैन बेस बनाया है. चूंकि मंगल की अपनी बहन लक्ष्मी के लिए एक आदर्श वर ढूंढ़ने की खोज आखिरकार पूरी हो गई है, वह यह सुनिश्चित करने की हर संभव कोशिश कर रही है कि कार्तिक के साथ लक्ष्मी की शादी किसी सपने के सच होने से कम न हो! दर्शक मंगल की इच्छा पूरी होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, और अब टेलीविज़न की सबसे बड़ी शादी होने वाली है! मंगल की भूमिका निभा रही दीपिका सिंह ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं शो और मेरे किरदार मंगल को पसंद करने के लिए दर्शकों को धन्यवाद देती हूं. मंगल खुश है कि लक्ष्मी के दूल्हे की तलाश उसे कार्तिक तक ले गई, और उसे यकीन है कि वह उसकी बहन को अपने बराबर का सम्मान देगा. दर्शकों को इस महा-विवाह के दौरान ट्विस्ट, टर्न और सरप्राइज़ का रोमांचक उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगी, जो उन्हें अपनी स्क्रीन से बांधे रखेंगे.” ‘मंगल लक्ष्मी’ में लक्ष्मी की भव्य शादी देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो हर दिन रात 9:00 बजे प्रसारित होता है

नए दौर की नई उड़ारियां

Udaariyaan Promo: Meher Aur Haniya Ki Hui Sarab Se Ladayi, Haniya Ko Hua  Sarab Se Pyaar - YouTube

कलर्स ने अपने सबसे लंबे समय तक चलने वाले रोमांस ड्रामा ‘उड़ारियां’ में 15 साल का लीप लेकर और सरब (अविनेश रेखी), मेहर (श्रेया जैन) और हानिया (अदिति भगत) जैसे नए किरदार पेश करके दर्शकों को अपनी सीट्स पर चिपके रहने के लिए मजबूर कर दिया है. शो में प्यार और महत्वाकांक्षा की नई कहानियों के साथ, 'उड़ारियां' रिश्तों का एक नया परिदृश्य विकसित करने का वादा करता है. ‘उड़ारियां’ में प्यार और महत्वाकांक्षा की तलाश ने 15 साल का लीप लेकर नई उड़ान भरी है, जो हर दिन शाम 6:00 बजे प्रसारित होता है.

Read More:

SAVI Review: दिव्या खोसला के मजबूत कंधो पर सवार हुई सावी

नंदमुरी बालकृष्ण ने मंच पर अंजलि को दिया धक्का, एक्ट्रेस ने किया बचाव

धड़क 2 को लेकर बोले श्रेयस पुराणिक, कहा-'धर्मा फिल्म पर काम करना...'

Raj Khosla को क्यों प्रशंसनीय फिल्म निर्माताओं में शामिल नहीं किया गया

Latest Stories