Savi की स्पेशल स्क्रीनिंग में दिव्या खोसला को खूब सराहना मिली

टीज़र से ही, अभिनय देव द्वारा निर्देशित दिव्या खोसला की फिल्म SAVI ने प्रशंसकों के बीच सही उत्साह पैदा कर दिया है. अब रिलीज के करीब, टीम ने जयपुर में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया और प्रशंसकों ने दिव्या...

New Update
Divya Khossla gets immense applause at Savi special screening in Jaipur
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टीज़र से ही, अभिनय देव द्वारा निर्देशित दिव्या खोसला की फिल्म SAVI ने प्रशंसकों के बीच सही उत्साह पैदा कर दिया है. अब रिलीज के करीब, टीम ने जयपुर में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया और प्रशंसकों ने दिव्या के अद्भुत प्रदर्शन की खूब सराहना की.

जहां प्रशंसकों ने Savi को 'मस्ट वॉच' कहा, वहीं उन्होंने दिव्या खोसला की 'शानदार अभिनय' के लिए भी सराहना की. जयपुर में विशेष स्क्रीनिंग वहां की माताओं के समुदाय के लिए आयोजित की गई थी. एक प्रशंसक ने लिखा, "दिव्या खोसला की एक खूबसूरत फिल्म, सुपर कहानी के साथ शानदार अभिनय. विशेष स्क्रीनिंग का हिस्सा बनना मजेदार था." दिव्या खोसला ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया और लिखा, "जयपुर से SAVI की विशेष स्क्रीनिंग से इन शुरुआती समीक्षाओं को पाकर आभारी महसूस कर रहा हूँ.  आपका प्यार सबसे ज्यादा मायने रखता है.  धन्यवाद. SAVI 31 मई को सिनेमाघरों में."

यहाँ देखे:

t

i

i

i

i

o

Savi एक आधुनिक समय की कहानी है जो सती सावित्री की कथा से प्रेरित है. यह एक गृहिणी की यात्रा को दर्शाती है जो अपने निर्दोष पति को लंदन की जेल से छुड़ाने की योजना बनाती है. क्या वह सफल होती है या उसकी मुश्किलें और बढ़ती हैं, यह देखने वाली बात होगी. फिल्म में हर्षवर्द्धन राणे और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं.

अभिनय देव की फिल्म Savi का निर्माण विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज़ के बैनर तले मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है. शिव चानना और साक्षी भट्ट सह-निर्माता के रूप में शामिल हुए हैं. यह फिल्म एक थ्रिलर है, जो 31 मई 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

पॉपुलर कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने की दूसरी शादी?

Siddharth Anand की फिल्म में एक बार फिर नजर आएंगे Saif Ali Khan?

Manoj Bajpayee की फिल्म Bhaiya Ji ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन!

KKR से हारने पर अमिताभ बच्चन ने किया SRH का समर्थन, कहा-'मुझे बुरा...'

Latest Stories