बिल्कुल मिस न करें शाहिद कपूर और कृति सेनन की अनोखी लव स्टोरी

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अपनी रिलीज डेट से कुछ दिन दूर है. अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म साल की सबसे बड़ी मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है.

New Update
Do not miss the unique love story of Shahid Kapoor and Kriti Sanon

फैमिली के साथ वेलेंटाइन वीक बन जाएगा धांसू

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अपनी रिलीज डेट से कुछ दिन दूर है. अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म साल की सबसे बड़ी मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पहले कभी न देखी गई प्रेम कहानी की गारंटी देता है.

FILM

निर्माताओं द्वारा जारी किए गए ट्रेलर और गानों को देखते हुए, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पारिवारिक ड्रामा, रोमांस, दिलचस्प कहानी और शानदार प्रदर्शन से भरपूर है. उत्साह अपने चरम पर पहुंचने के साथ, आइए उन कारणों पर एक नजर डालें कि आपको इस वेलेंटाइन सप्ताह में सिनेमाघरों में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जरूर देखना चाहिए.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया देखने के 5 कारण

teri baaton mein aisa uljha jiya movie

शाहिद कपूर और कृति सेनन की शानदार केमिस्ट्री: तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया शाहिद और कृति का पहला ऑनस्क्रीन सहयोग है. पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से, उनकी केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों द्वारा सबसे अधिक चर्चा में है. और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि उनके बीच शानदार और शानदार केमिस्ट्री है. हम इसे बड़े पर्दे पर और अधिक देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

teri baaton mein aisa uljha jiya movie

शाहिद कपूर की रोमांटिक कॉमेडी शैली में वापसी: तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के साथ, शाहिद रोमांटिक कॉमेडी शैली में वापस लौट रहे हैं.  ऑनस्क्रीन लवर बॉय के रूप में शाहिद हमेशा ही आकर्षक रहे हैं.  इसलिए, यदि आप शाहिद को उनके सॉफ्ट-बॉय युग में याद कर रहे हैं, तो तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस सप्ताह के अंत में एक आदर्श घड़ी है.

teri baaton mein aisa uljha jiya movie

रोबोट के रूप में कृति सैनन: कृति बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. मिमी के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री टीबीएमएयूजे में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगी.  बता दें, कृति आगामी फिल्म में सिफ्रा नामक एआई रोबोट की भूमिका निभा रही हैं. दिलचस्प है, है ना?  जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे शाहिद को उससे प्यार हो जाता है.

teri baaton mein aisa uljha jiya movie

मनोरम प्रेम कहानी: शाहिद और कृति अभिनीत यह आपकी सामान्य प्रेम कहानी नहीं है. जबकि हमने भारतीय सिनेमा के इतिहास में रोबोट के बारे में पहले भी भारतीय फिल्में देखी हैं, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक मनोरम प्रेम कहानी का वादा करता है.  यह एक रोबोट और वैज्ञानिक के बारे में एक ताज़ा फिल्म है.

teri baaton mein aisa uljha jiya movie

चार्टबस्टर गाने: तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का संगीत एल्बम हर चीज में सर्वश्रेष्ठ लाता है. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया टाइटल ट्रैक से लेकर लाल पीली अखियां, अखियां गुलाब और तुम से जैसे अन्य अविश्वसनीय गीतों तक, संगीत पहले से ही चार्टबस्टर है.

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया जिसमें धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं, 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags : teri-baaton-mein-aisa-uljha-jiya | 5 reasons to see teri baaton mein aisa uljha jiya 

READ MORE:

नितेश तिवारी की रामायण में सीता बनेगी Janhvi Kapoor?

सैयामी खेर और निर्देशक अनुराग कश्यप नए प्रोजेक्ट के लिए फिर आएंगे साथ

Adah Sharma की फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' का टीजर हुआ रिलीज

Love Storiyaan: करण जौहर वैलेंटाइन डे पर स्पेशल सीरीज लेकर आए

#Kriti Sanon #Shahid Kapoor #Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya #teri baaton mein aisa uljha jiya movie #5 reasons to see teri baaton mein aisa uljha jiya
Latest Stories