Love Storiyaan: करण जौहर वैलेंटाइन डे पर स्पेशल सीरीज लेकर आए

ताजा खबर- प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़, लव स्टोरियां की प्रीमियर तिथि की घोषणा की, जो वास्तविक जीवन की प्रेम कहानियों का छह-भाग का दिल को छू लेने वाला क्रॉनिकल है, जिसकी परिकल्पना सोमेन मिश्रा ने की है.

New Update
Love Storiyaan Karan Johar

ताजा खबर : करण जौहर ने लव स्टोरियां नामक एक नई सीरीज की घोषणा की. फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि उन्होंने वैलेंटाइन डे के विशेष अवसर के लिए मॉडर्न लव सीरीज़ की तरह वास्तविक जीवन की प्रेम कहानियों की एक श्रृंखला बनाई है. श्रृंखला में वास्तविक जीवन की प्रेम कहानियों का छह-भाग का हृदयस्पर्शी इतिहास होगा, जिसकी संकल्पना सोमेन मिश्रा द्वारा की गई है. इस श्रृंखला में देश भर के छह वास्तविक जीवन के जोड़े और उनके प्यार, आशा, खुशी और सभी प्रतिकूलताओं पर विजय की कहानियां शामिल हैं.

 लव स्टोरियां को इतने निर्देशकों ने मिल कर बनाया 

कहानियों को छह निर्देशकों - अक्षय इंडिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी'कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाज़िया इकबाल और विवेक सोनी के लेंस के माध्यम से कैप्चर किया गया है. एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, जिसमें करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्यरत हैं, लव स्टोरियां, इंडिया लव प्रोजेक्ट पर प्रदर्शित वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित है, जो पूर्व पत्रकार प्रिया रमानी, समर हलारनकर और निलोफर द्वारा स्थापित एक सोशल मीडिया समुदाय है. वेंकटरमन. यह सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.


प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, प्राइम वीडियो में ओरिजिनल्स, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया की प्रमुख, अपर्णा पुरोहित ने कहा, “लव स्टोरियां प्राइम वीडियो की कहानियों को गढ़ने की अटूट प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है, जो न केवल हमारे दर्शकों की समृद्ध विविधता को प्रतिबिंबित करती है, बल्कि उनके साथ गहराई से जुड़ती है.”

“इंडिया लव प्रोजेक्ट वास्तविक जीवन के उन जोड़ों की अविश्वसनीय कहानियों का दस्तावेजीकरण करने में सबसे आगे रहा है, जिन्होंने अपने प्यार के लिए सभी संभावित चुनौतियों को पार किया है, और हम लव स्टोरियां के साथ उनके प्रयासों को अमर बनाने के लिए रोमांचित हैं. यह श्रृंखला धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ हमारे पहले सहयोग का भी प्रतीक है, जो धर्मा प्रोडक्शंस के साथ हमारी अविश्वसनीय रूप से सफल साझेदारी को आगे बढ़ाती है. करण, अपूर्व, सोमेन और प्रत्येक निर्देशक ने इन विशेष कहानियों में जान फूंक दी है. हमें उम्मीद है कि इस वैलेंटाइन डे पर वे हमारे ग्राहकों में आशा, खुशी और आनंद की वैसी ही भावनाएं जगाएंगे जैसा उन्होंने हमारे लिए किया था.''

धर्माटिक एंटरटेनमेंट के करण जौहर ने कहा, यह सीरीज प्यार को उसके सभी रूपों में दिखाती है, जो सामान्य से परे कनेक्शन की एक खूबसूरत तस्वीर पेश करती है. “एक फिल्म निर्माता और निर्माता के रूप में वर्षों से, मुझे कई प्रेम कहानियां बताने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने भारतीय सिनेमा के लिए शैली को परिभाषित किया है, हालांकि, इंडिया लव प्रोजेक्ट के बारे में जिस बात ने मुझे प्रभावित किया, जिसने हमें इन कहानियों को तैयार करने में मदद की, वह थी कच्चापन और उनमें से प्रत्येक की विशिष्टता. ये अलग-अलग पृष्ठभूमि के वास्तविक लोगों की कहानियां हैं, जिन्होंने सच्चे प्यार को पाने की अपनी यात्रा में भारी बाधाओं का सामना किया और संस्कृति, विश्वास, लिंग या यहां तक कि युद्ध की बाधाओं के माध्यम से दृढ़ता दिखाई और दृढ़ता दिखाई. यह वास्तविक लोगों की वास्तविक कहानियों को दर्शकों तक पहुंचाने का हमारा पहला प्रयास है, और मुझे खुशी है कि प्राइम वीडियो के माध्यम से, जिनके साथ हमारा दीर्घकालिक जुड़ाव है, यह श्रृंखला भारत और देश भर में दूर-दूर तक दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम होगी. दुनिया."

सीरीज के बारे में 

यह श्रृंखला प्रेम की प्रामाणिक और उत्थानकारी कहानियों का द्वार खोलती है जो सामाजिक सीमाओं और चुनौतीपूर्ण मानदंडों से परे है. यह एक नाजुक टेपेस्ट्री को जटिल रूप से आपस में जोड़ता है, जो निश्चित रूप से अपनी गूंजती कहानी के लिए दर्शकों के दिलों को छू जाती है. लव स्टोरियां 14 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. 

Love Storiyaan 

Read More:

अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस करेंगे आलिया-रणबीर?

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

राज ठाकरे की MNS ने पाकिस्तानी गायक Atif Aslam की वापसी पर दी चेतावनी

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories