सलमान खान ने अरबाज़ की दूसरी शादी पर कहा 'ये सुनते ही मेरी...'

एंटरटेनमेंट: सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले बीती रात होस्ट किया था. जहां मंच पर कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं. सलमान के भाई और अभिनेता-निर्माता अरबाज खान और सोहेल खान भी बिग बॉस के इस नए सीज़न का हिस्सा बने थे

New Update
mayapuri_web_banner_4024.png

एंटरटेनमेंट: सलमान खान ने हाल ही में बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले बीती रात होस्ट किया था. जहां मंच पर कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं. सलमान के भाई और अभिनेता-निर्माता अरबाज खान और सोहेल खान भी बिग बॉस के इस नए सीज़न का हिस्सा बने थे और दोनों को वीकेंड का वार एपिसोड में भी देखा गया था. फिनाले की रात भी अरबाज और सोहेल मंच पर सलमान के साथ शामिल हुए.

शादी के गाने के साथ हुआ स्वागत 

बता दें हाल ही में शूरा खान से शादी करने वाले अरबाज खान का मंच पर शादी से जुड़े गाने के साथ स्वागत किया गया. जिस पर एक्टर ने कहा, “आप लोग तो ऐसे कर रहे हो जैसे मैं पहला हूं जिसने शादी की है." मंच पर खान बंधुओं के साथ शामिल हुईं कॉमेडियन भारती सिंह ने पूछा कि उन्हें शादी का निमंत्रण क्यों नहीं मिला, और जिसका जवाब अरबाज़ ने मजाकिया अंदाज़ में दिया कि वह उनकी अगली शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट में होंगी.

सलमान की नहीं सुनते अरबाज़ 

Bigg Boss 17 Promo: शो में हुई Arbaaz और Sohail की धमाकेदार एंट्री!

सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'नहीं ये सुनते नहीं हैं मेरी. अगर सुनते होते… ” यह अधूरा बयान दर्शकों को संकेत पाने के लिए काफी था.भारती ने सलमान से उनकी शादी की योजना के बारे में भी पूछा, जिस पर उन्होंने कहा, “नहीं अब तू चली गई, अब मैं लाइफ में कभी शादी नहीं करूंगा” भारती ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं वापस आ सकती हूं सर.”

शूरा खान के साथ मनाया था जन्मदिन 

जानकारी के लिए बता दें अरबाज खान ने हाल ही में खान परिवार के साथ अपनी पत्नी शूरा खान का 31वां जन्मदिन भी मनाया और सलमान खान इसका हिस्सा थे. उनकी पहली शादी एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा से हुई थी और उनका एक बेटा अरहान खान भी है.

Salman Khan, Arbaaz Khan, Arbaaz Khan second wedding, Salman Arbaaz Khan wedding, Arbaaz, Arbaaz Khan wedding, Arbaaz Khan second wedding, Salman Khan, salman Arbaaz Khan wedding, Sshura Khan, arbaaz Sshura Khan

READ MORE:

एनिमल सीक्वल पर रणबीर कपूर ने दी ये अपडेट 

बिग बॉस 17 का विनर फिक्स होने के आरोप पर मुनव्वर ने तोड़ी चुप्पी 

बिग बॉस ग्रैंड फिनाले में सास के कटाक्ष पर अंकिता ने दिया रिएक्शन 

रजनीकांत ने विजय के साथ राइवलरी की अफवाहों को किया खारिज 

Latest Stories