मौत के सालों बाद नीलाम होंगी सुपरस्टार Dev Anand की सदबहार कीमती चीजें

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता, फिल्मी पर्दे का सबसे युवा चेहरा, गजब की ताजगी भरी शख्सियत और मोती की तरह चमकने वाली प्रतिभा वाले देव आनंद शायद आज हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उनका बेजोड़ अभिनय और बेहतरीन निर्देशन आज भी फिल्मी पर्दे की शान हैं

New Update
Evergreen films of Dev Anand will be auctioned in this biggest auction

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता, फिल्मी पर्दे का सबसे युवा चेहरा, गजब की ताजगी भरी शख्सियत और मोती की तरह चमकने वाली प्रतिभा वाले देव आनंद शायद आज हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उनका बेजोड़ अभिनय और बेहतरीन निर्देशन आज भी फिल्मी पर्दे की शान हैं. उनके फैंस आज भी उनके दीवाने हैं.

Evergreen films of Dev Anand will be auctioned in this biggest auction

Evergreen films of Dev Anand will be auctioned in this biggest auction

देव आनंद की सदाबहार चीजें होंगी नीलाम

साल 2024 देव आनंद के फैंस के लिए एक खास अवसर लेकर आया है, जहाँ उनकी कीमती चीजें नीलाम होंगी. इसमें आप अपनी मन पसंद देव आनंद की चीजें खरीद सकते हैं.

"मुसीबत और जिंदगी को कहते हैं चिता तक का साथ रहता है", "जॉनी बुरे काम तो करता है लेकिन ईमान के साथ", "जुआ खेलना हीं एक पागलपन है, और असली जुआ खेलने वाला खिलाड़ी होता है, मजदुर नहीं." ऐसे डायलॉग से लोगों का दिल जीतने वाले देव आनंद साहब आज भी लोगों के दिलों में रहते हैं.

अमिताभ बच्चन और राज कपूर की यादगार चीज़ों की भी नीलामी की गई

2023 में सत्यजीत रे, अमिताभ बच्चन की बच्चनलिया और राज कपूर की यादगार वस्तुओं की नीलामी में डेरिवेज़ एंड इव्स की ऑनलाइन नीलामी ने अद्भुत प्रदर्शन किया और अब 2024 की शुरुआत में यह ऑनलाइन नीलामी देव आनंद की अब तक की सबसे बड़ी नीलामी होगी. इस नीलामी में देव आनंद की नायाब चीजें शामिल होंगी.

sdfsg

sreh

इस ऑनलाइन नीलामी में सिनेमाई आइकन - देव आनंद की 'बाजी', 'काला बाजार', 'सी.आई.डी', 'काला पानी', 'गाइड', 'तेरे घर के सामने', 'हरे रामा हरे कृष्णा', 'जॉनी मेरा नाम', 'हीरा पन्ना' जैसे क्लासिक्स से लेकर दुर्लभ और पुरानी फोटोग्राफिक तस्वीरें, पोस्टर, शो-कार्ड, लॉबी कार्ड आदि शामिल हैं. इसमें उनकी कम चर्चित फिल्मों जैसे 'आराम', 'मिलाप', 'माया', 'मंजिल', 'कहीं और चल', 'बारिश', 'बात एक रात की', 'सरहद', 'किनारे किनारे' आदि के गीत पुस्तिकाएं भी शामिल हैं.

नीलामी 8 फरवरी से शुरू होगी

Evergreen films of Dev Anand will be auctioned in this biggest auction

ऑनलाइन नीलामी गुरुवार, 8 फरवरी को शुरू होगी और 10 फरवरी, 2024 को शाम 7 बजे बंद होगी. नीलामी के लिए पंजीकरण 2 फरवरी से शुरू होगा. ये नीलामी डेरिवेज़ एंड इव्स की साईट www.derivaz-ives.com पर होगी.

आयुषी सिन्हा 

Read More:

Poonam Pandey के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, रचा था मौत का झूठा नाटक

Shambhu Song Out: महादेव की भक्ति में डूबे Akshay Kumar

इस वजह से रणबीर के हाथ से निकली थी Sandeep Reddy Vanga की कबीर सिंह

Grammy Awards 2024 में शंकर महादेवन और जाकिर हुसैन ने रचा इतिहास

Latest Stories