हिंदी फ़िल्म Political War इंडी फिल्म्स वर्ल्ड डॉट कॉम पर होगी स्ट्रीम

देश भर में चुनाव चल रहा है और राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल है. ऐसे समय में राजनीति के अंधेरे पहलुओं को दर्शाती फ़िल्म मेकर मुकेश मोदी की पिक्चर "पॉलिटिकल वॉर" देखना काफी दिलचस्प होगा...

New Update
RT5
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देश भर में चुनाव चल रहा है और राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल है. ऐसे समय में राजनीति के अंधेरे पहलुओं को दर्शाती फ़िल्म मेकर मुकेश मोदी की पिक्चर "पॉलिटिकल वॉर" देखना काफी दिलचस्प होगा. सीमा बिस्वास, रितुपर्णा सेनगुप्ता सहित कई मंझे हुए कलाकारों द्वारा अभिनीत हिंदी फ़िल्म "पॉलिटिकल वॉर" 1 मई को इंडी फिल्म्स वर्ल्ड डॉट कॉम पर रिलीज होगी.

film Political War

बता दें कि फ़िल्म पॉलिटिकल वॉर को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने से रिजेक्ट कर दिया था वरना यह फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती लेकिन अब यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म इंडी फिल्म्स वर्ल्ड डॉट कॉम पर 1 मई को रिलीज हो रही है. भारत में यह फ़िल्म ऑनलाइन देखने के लिए आपको मात्र 94 रुपए खर्च करने हैं.  

film Political War

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म मेकर मुकेश मोदी की हिंदी फ़िल्म "पॉलिटिकल वॉर" के जबरदस्त ट्रेलर को मिलियन्स में लोगों ने देखा और लाइक शेयर किया है. निर्माता निर्देशक को उम्मीद है कि जिस तरह ट्रेलर को मिलियन्स में व्यूज मिले हैं उसी तरह फ़िल्म को भी लोग भरपूर प्यार देंगे.

फ़िल्म के कई गाने पहले ही दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इस फ़िल्म का राम भजन जय श्रीराम अयोध्या के भव्य राम मंदिर को समर्पित किया गया था. फिर दूसरे गीत "रौशनी" में दर्शाया गया है कि राजनीति में लोग किस हद तक गिर जाते हैं और चुनाव जीतने के लिए राजनेता कुछ भी करवा सकते हैं. फ़िल्म में एक मोटिवेशनल गीत "एकता बनाए रखें" और एक आइटम सॉन्ग भी है.

इंडि फ़िल्म्स इंक के बैनर तले बनी फिल्म की शूटिंग लखनऊ, वाराणसी, मुंबई और अमेरिका में की गई है. सीमा बिस्वास, रितुपर्णा सेनगुप्ता, मिलिंद गुणाजी, प्रशांत नारायण, अभय भार्गव, शिशिर शर्मा, अमन वर्मा, जितेन मुखी, पृथ्वी जुत्शी, देव शर्मा, अरुण बख्शी के अभिनय से सजी फ़िल्म पॉलिटिकल वॉर का निर्देशन विवेक श्रीवास्तव एवं मुकेश मोदी ने किया है. फ़िल्म के निर्माता मुकेश मोदी, एडिटर मनीष सिन्हा, डीओपी इंडिया के चंदन सिंह और केतक धीमन (अमेरिका), पटकथा संवाद लेखक मनोज जी पाण्डेय हैं.

Read More:

2025 में रिलीज होगी Prabhas स्टारर Salaar 2, जल्द शुरु होगी शूटिंग

Salman Khan फायरिंग केस के आरोपी ने पुलिस कस्‍टडी में की आत्‍महत्‍या

रामायण में कैकेयी नहीं बल्कि इस रोल को करना चाहती हैं Lara Dutta!

S. S. Rajamouli की RRR में इस वजह से काटे गए थे मकरंद देशपांडे के सीन

 

Latest Stories