Kill : 99 मिनट के खूनखराबे के साथ एक्शन में एक साहसिक छलांग

धर्मा प्रोडक्शंस, जो परंपरागत रूप से अपने रोमांटिक ड्रामा और पारिवारिक-उन्मुख फिल्मों के लिए जाना जाता है, ने अपने सामान्य शैली से हटकर 99 मिनट की थ्रिलर का निर्माण करके एक साहसिक कदम उठाया है...

New Update
First for Dharma Productions and Sikhya Entertainment A Bold Leap into Action with 99 Minute Bloodbath
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

धर्मा प्रोडक्शंस, जो परंपरागत रूप से अपने रोमांटिक ड्रामा और पारिवारिक-उन्मुख फिल्मों के लिए जाना जाता है, ने अपने सामान्य शैली से हटकर 99 मिनट की थ्रिलर का निर्माण करके एक साहसिक कदम उठाया है। इस नई फिल्म में जबरदस्त एक्शन और खून-खराबा है, जो धर्मा की बहुमुखी प्रतिभा और कहानी कहने के विभिन्न रूपों को तलाशने की इच्छा को दर्शाता है।

h

करण जौहर कहते हैं,

"यह अपनी तरह की पहली फिल्म है। हम परंपरागत रूप से प्रेम कहानियां और ड्रामा बनाते हैं। यह एक खून-खराबा है। यह एक शैली की फिल्म है, जो 99 मिनट के खून-खराबे की तरह है."

u

धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता कहते हैं,

"हमारी फिल्में बेहद अहिंसक हैं। आप अधिकतम एक थप्पड़ या धक्का ही देखेंगे। इसलिए यह वास्तव में 360 डिग्री का मोड़ है। हमने इस फिल्म के साथ वह सब कुछ किया है जो हमने इतने सालों में नहीं किया।" 

uy

किल का निर्माण गुनीत मोंगा कपूर की सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा भी किया गया है और यह उनकी पहली एक्शन फिल्म भी है। गुनीत मोंगा कहती हैं, 

"यह मेरी पहली बार की पागलपन भरी एक्शन फिल्म है। यह भारत की सबसे हिंसक और खूनी फिल्म है।"

 g

किल में लक्ष्य, तान्या मानिकतला और राघव जुयाल मुख्य भूमिका में हैं और निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और गुनीत मोंगा कपूर की सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है। फिल्म 5 जुलाई 2024 को रिलीज होने वाली है।

Read More:

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर, कपल ने की शादी की फोटोज शेयर

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर करण जौहर ने दिया रिएक्शन

Latest Stories