कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर करण जौहर ने दिया रिएक्शन

ताजा खबर: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार भी मिल रहा हैं. इस बीच अब करण जौहर ने  कबीर खान निर्देशित चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन के हालिया प्रदर्शन की प्रशंसा की है.

New Update
Karan Johar

Karan Johar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार भी मिल रहा हैं. यही नहीं कार्तिक आर्यन को फिल्म के चलते काफी तारीफें भी मिल रही हैं. इस बीच अब फिल्म निर्माता करण जौहर ने  कबीर खान निर्देशित चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन के हालिया प्रदर्शन की प्रशंसा की है.

करण जौहर ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ 

दरअसल, करण जौहर ने फिल्म चंदू चैंपियन का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "कबीर खान ने इस साहसी और प्रेरक जीवन की कहानी को मानवीय भावनाओं के लिए एक प्रेम पत्र की तरह निर्देशित किया है. कार्तिक आर्यन ने मानवीय और ईमानदार चित्रण के साथ अपने करियर की बेस्ट प्रस्तुति दी है...इसे अवश्य देखना चाहिए." बता दें साल 2021 में करण जौहर और कार्तिक के बीच कथित अनबन की खबरें आई थीं. करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए कार्तिक को कास्ट किया गया था, लेकिन बाद में फिल्म के लिए री-कास्टिंग की घोषणा की गई. इससे दोनों के बीच मतभेद की अटकलें लगने लगीं.

फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

Who Is Chandu Champion: कौन हैं दो बार इतिहास रचने वाले रियल 'चंदू  चैम्पियन' जिनके किरदार में ढले कार्तिक आर्यन - Who Is Chandu Champion Aka  Murlikant Petkar whose role kartik aaryan

फिल्म 'चंदू चैंपियन' भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल ड्रामा है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे और विजय राज ने अहम भूमिका निभाई है. इसने अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर करीब 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया हैं.

Karan Johar

Read More:

पश्मीना रोशन स्टारर इश्क विश्क रिबाउंड ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन!

Bigg Boss OTT 3 कटेस्टेंट शिवानी ने चाकू मारे जाने की घटना को किया याद

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के कमेंट पर दिया रिएक्शन

करण जौहर की इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने फ्री में ऑफर किया था सॉन्ग!

Latest Stories