अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

ताजा खबर: कंगना रनौत और अन्नू कपूर के बीच जुबानी जंग सुर्खियों में है. सीनियर एक्टर के ऐसा बयान देने के बाद अफवाहें फैलने लगीं तो ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया. कंगना के इस पोस्ट के बाद अन्नू कपूर ने उन्हें प्यारी बहन कहकर संबोधित किया.

New Update
annu kapoor Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और अन्नू कपूर के बीच जुबानी जंग सुर्खियों में है. वहीं यह सिलसिला तब शुरू हुआ जब अन्नू कपूर ने कहा था, ‘कंगना कौन हैं, क्या वह खूबसूरत हैं?’ सीनियर एक्टर के ऐसा बयान देने के बाद अफवाहें फैलने लगीं तो ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया. कंगना के इस पोस्ट के बाद अन्नू कपूर ने उन्हें प्यारी बहन कहकर संबोधित किया और खुद को वरिष्ठ नागरिक बताया और 7 पॉइंट्स के जरिए मामले को स्पष्ट किया.

अन्नू कपूर ने कंगना रनौत के लिखी ये बात

अन्नू कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय बहन कंगना, हर महिला मेरे लिए सम्माननीय और आदरणीय है, इसलिए मैं कभी किसी महिला का अपमान नहीं कर सकता. 2. मैं फ़िल्में, टीवी, ओटीटी, न्यूज़ चैनल नहीं देखता, न ही अख़बार पढ़ता हूं, इसलिए आप चाहें तो मुझे मूर्ख कह सकते हैं. मूर्ख होना कोई अपराध नहीं है. 3. किसी भी देश की व्यवस्था, कानून और नियम न जानना और गलती करना अपराध और सज़ा के दायरे में आ सकता है. हालाँकि, किसी व्यक्ति, स्थान या चीज़ को न जानना कोई गलती या अपराध नहीं है. 4. इसलिए आदरणीय बहन, मैं आपको नहीं जानता. इसलिए कृपया इसे महिलाओं के प्रति अनादर न समझें.

मेरा राजनीति या धर्म से कोई संबंध नहीं है- अन्नू कपूर

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर बोलने पर बुरे फसे अन्नू कपूर, अब मांगनी पड़ी माफी

अपनी बात को जारी रखते हुए अन्नू कपूर ने कहा, जब मीडिया सवाल पूछे, तो समझ लें कि उन्हें करंट अफेयर्स के लिए सनसनीखेज कंटेंट चाहिए, जो उन्हें मेरी स्पष्टवादिता से मिला. मेरा राजनीति या धर्म से कोई संबंध नहीं है, और क्योंकि मेरा धर्म से कोई संबंध नहीं है, इसलिए मेरा अधर्म से भी कोई संबंध नहीं है. 6. मैं एक बहुत छोटा और साधारण व्यक्ति हूँ, जिसमें कोई विशेष गुण नहीं है. मैंने न तो कभी कोई गलत या अपमानजनक शब्द सोचा है और न ही बोला है. मैं जो बोलता हूं, उसके लिए मैं जिम्मेदार हूं, और दूसरे क्या समझते हैं, उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं.  फिर भी, यदि मेरे किसी शब्द से आपको ठेस पहुंची है, तो कृपया मुझे क्षमा करें. मैं आपके प्रयासों में सफलता की कामना करता हूं. हमारे दिलों में हमारे अधिकारों से अधिक हमारे कर्तव्यों के प्रति जागरूकता पैदा हो. आप खेतों में सावन की तरह बरसते रहें, आप देश में चंदन की तरह महकते रहें, लोग मिट्टी से सोना निकालते हैं, और आप रेत में मोती उगाते हैं. विनम्रतापूर्वक, वरिष्ठ नागरिक अन्नू कपूर.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अन्नू कपूर से कंगना को लेकर पूछा गया था सवाल

कंगना रनौत का अन्नू कपूर को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 'ये समाज सफल और सुंदर  महिलाओं से नफरत करता है' | kangana ranaut reply to annu kapoor said this  society hates successful and

दरअसल,  हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अन्नू कपूर से पूछा गया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ के एक कांस्टेबल ने रनौत को थप्पड़ क्यों मारा। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, कि वह नहीं जानते कि वह कौन है. “ये कंगना जी कौन हैं? प्लीज बताओ ना कौन हैं? जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो कोई बहुत बड़ी हीरोइन होगी? सुन्दर है क्या?” जब एक मीडियाकर्मी ने बताया कि वह अब मंडी से सांसद चुनी गई हैं, तो कपूर ने कहा, "ओहो वो भी हो गई!" अभी तो बहुत शक्तिशाली हो गयी हैं. एक सुन्दर है तो हमें उसी से जलन हो रही है क्योंकि हम तो बहुत अच्छे...आदमी हैं. उसके बाद शक्तिशाली है. आप बोल रहे हैं किसी ऑफिसर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया? तो उनको पूरी करवानी जरूर चाहिए.”

कंगना ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

इसके बाद कंगना ने पलटवार करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट पोस्ट किया, "क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वह सुंदर है तो उससे और अधिक नफरत करते हैं और अगर वह शक्तिशाली है तो उससे और भी अधिक नफरत करते हैं? क्या यह सच है?"

Read More:

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर, कपल ने की शादी की फोटोज शेयर

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर करण जौहर ने दिया रिएक्शन

पश्मीना रोशन स्टारर इश्क विश्क रिबाउंड ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन!

 

Latest Stories