Ganesh Chaturthi 2024: फेमस सेलिब्रेटीज ने किया बप्पा का स्वागत

आज हर तरफ गणेश चतुर्थी की धूम है. यह पर्व इस साल 7 सितंबर से लेकर 16 सितंबर तक मनाया जाएगा. माना जाता है कि इस दिन गणपति बप्पा की पूजा करने से व्यक्ति की सभी परेशानियां दूर हो जाती है...

New Update
Ganesh Chaturthi 2024 फेमस सेलिब्रेटीज ने किया बप्पा का स्वागत
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज हर तरफ गणेश चतुर्थी की धूम है. यह पर्व इस साल 7 सितंबर से लेकर 16 सितंबर तक मनाया जाएगा. माना जाता है कि इस दिन गणपति बप्पा की पूजा करने से व्यक्ति की सभी परेशानियां दूर हो जाती है, इसलिए इस दिन लोग अपने घर पर बड़े ही जोर-शोर से बप्पा का स्वागत करते हैं और अगले 10 दिनों तक उन्हें अपने घर पर बैठते है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इसमें पीछे नहीं हैं. 

yuj

अर्जुन बिजलानी ने किया बप्पा का स्वागत

टीवी के मोस्ट फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी ने गणेश चतुर्थी के मौके पर बप्पा का स्वागत पूरे जोर-शोर के साथ किया. इस मौके पर वे अपनी पत्नी नेहा और दोनों बेटे के साथ दिखें. वे सभी काफी खुश नजर आ रहे थे.इस दौरान अर्जुन और उनकी पूरी फैमिली ने पीले रंग के कपड़े पहने थे. बप्पा के स्वागत के मौके पर उन्होंने कहा कि हर साल की तरह इस बार भी मैं बप्पा के आने से बहुत खुश और उत्साहित हूँ. मेरा बेटा अयान भी अब बड़ा हो रहा है वह भी अब बप्पा के स्वागत के लिए एक्साइटिड रहता है. हम बहुत मजे के साथ इसे एन्जॉय करते हैं. इस मौके पर अर्जुन ने कहा कि बप्पा का मुझपर आशीर्वाद है, मेरे पास आज जो कुछ भी है, सब उनका ही दिया हुआ है. मुझे उनसे अब और कुछ नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि बप्पा के आने से सकरात्मकता आती है. उन्होंने ये भी कहाकि इस साल मैं बप्पा को उकडीचे मोदक बनाकर भेंट करूँगा. अर्जुन का मानना है कि हर साल बप्पा से जुड़ने वाले लोगों की तादाद दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. अंत में अर्जुन ने ‘गणपति बप्पा मोरिया’ के नारे भी लगाएं. 

टीवी की पवित्र बहू अंकिता ने किया बप्पा का स्वागत

टीवी की बहू अंकिता ने ‘गणपति बप्पा मोरिया’ के नारे के साथ बप्पा का स्वागत किया. इस मौके पर वह अपनी माँ के साथ नज़र आई. उन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहना था. वह इस सूट में बेहद सिंपल लगते हुए भी खूबसूरत लग रही थी. वहीं उनकी माँ ने हलके पीले रंग का लॉन्ग कोट सेट पहना था. उनके हाथ में पूजा की थाली भी थी. इस दौरान अंकिता ने बप्पा के माथे पर तिलक लगा के उनका स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने बप्पा की आरती की. अंकिता ने कहा कि मेरे लिए गणपति बप्पा बहुत महत्व रखते हैं. मेरे पापा भी बप्पा को बहुत मानते थे. लेकिन वो मेरे साथ नहीं है. इस वक़्त मैं उन्हें बहुत जायदा याद कर रही हूँ. अंत में उन्होंने सभी मीडियाकर्मियों को प्रसाद बाँटा.

कार्तिक आर्यन के किया बप्पा का स्वागत 

बॉलीवुड के चार्मिंग और हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन गणेश चतुर्थी के मौके पर बप्पा का स्वागत करते दिखें. इस मौके पर उन्होंने ब्लू कलर की सिंपल सी शर्ट पहनी थी. जिसमें वह काफी स्मार्ट लग रहे थे. उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया. आपको बता दे कि वह जल्द ही ‘भूल-भुलैया 3'  में नज़र आने वाले है. जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित नजर आएंगी.

तुषार कपूर का गणपति चतुर्थी उत्सव 2024

हर बार की तरह इस बार भी तुषार कपूर ने गणपति बप्पा का स्वागत अपने घर में किया. इस मौके पर उन्होंने सफ़ेद रंग की धोती पहनी थी. उन्होंने वह हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया. उसके बाद उन्होंने गणपति बप्पा की पूजा की. उनकी आरती उतारी. तुषार ने कहा कि बप्पा के आते ही चारों तरफ ख़ुशी का माहौल पैदा हो जाता है. ऐसा लगता है मानो छुट्टी हो. उन्होंने जियो सिनेमा पर प्रसारित होने वाले शो ‘10 जून की रात’ के लिए बप्पा से प्रार्थना की. बप्पा सबपर अपनी कृपया बनाए रखें.

पलाश और पलक मुच्छल ने पारंपरिक अंदाज में किया गणपति बप्पा का भव्य स्वागत

गणेश चतुर्थी के मौके पर फेमस सिंगर पलक मुच्छल और पलाश ने बड़े ही जोर- शोर के साथ बप्पा का स्वागत किया. इस मौके पर पलक ने पीला सूट पहना था वहीँ पलाश ने सफ़ेद शर्ट पहनी थी. पलक इस सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने गणपति बप्पा मोरिया के नारे लगाये.

भारती सिंह ने बेटे गोला के साथ गणपति उत्सव मनाया

बप्पा का स्वागत करने में फेमस कॉमेडियन भारती सिंह भी पीछे नहीं रही. इस मौके पर वह अपने बेटे गोला के साथ नज़र आई. उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना था. इस मौके पर भारती ने  बप्पा से अपने कुकिंग शो ‘लाफ्टर शेफ’ की सफलता के लिए शुक्रिया अदा कहा. उन्होंने कहा कि गणपति बप्पा जितने बड़े हो जाए, बच्चे ही रहेंगे. अंत में उन्होंने गणपति बप्पा मोरिया के नारे भी लगाये.

गणेश चतुर्थी पर सोनू सूद ने परिवार के साथ की बप्पा की आरती

बॉलीवुड के डैशिंग विलेन कहे जाने वाले सोनू सूद ने अपने घर में बप्पा का आज जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर उन्होंने और उनके दोनों बेटे ने सफ़ेद रंग का कुरता- पजामा पहना था. साथ ही उनकी पत्नी ने वाइन कलर का बहुत ही खूबसूरत सूट पहना था. जिसमें वह गजब की लग रही थी. उन्होंने अपने परिवार के साथ बप्पा की पूजा की और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह जब से वह मुंबई आए है, तब से बप्पा उनका मार्गदर्शन करते आए हैं. ऐसे ही उनका साथ हमेशा बना रहे. उन्होंने आगे कहा कि इस बार उनके घर बप्पा 5 दिनों के लिए है. आपको बता दे कि सोनू सूद की इस साल जनवरी में फ़तेह फिल्म आ रही है. इस मूवी के लिए उन्होंने बप्पा से आशीर्वाद माँगा. 

अन्य सेलेब्रिटी सेलेब्रेट गणेश उत्सव

यहाँ अभिनेत्री Malobika Banerjee गणेश चतुर्थी पर प्यार और प्रकाश भेज रही हैं! गणपति बप्पा हम सभी को बुद्धि और शक्ति प्रदान करें। Happy Ganesh Chaturthi

iu

yt

o

i

by priyanka yadav

Read More:

धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को बताया बेटा, कहा-'मालिक का हमेशा एहसान इस..'

करीना कपूर खान हैं भारत में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली महिला एक्ट्रेस

Amar Kaushik ने स्ट्रेंजर थिंग्स के पोस्टर की समानता पर तोड़ी चुप्पी

Alia Bhatt की फिल्म Jigra का टीजर इस दिन होगा रिलीज

Latest Stories