Alia Bhatt की फिल्म Jigra का टीजर इस दिन होगा रिलीज

ताजा खबर: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. वहीं अब जिगरा के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं.

New Update
Alia Bhatt film Jigra

Alia Bhatt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के एलान के बाद से ही मेकर्स पोस्टर के जरिए दर्शकों को उत्साहित कर रहे हैं. वहीं अब जिगरा के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं जिसका खुलासा खुद आलिया भट्ट ने किया हैं.
 

इस दिन रिलीज होगी जिगरा का टीजर

आपको बता दें आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए जिगरा के टीजर की रिलीज डेट से पर्दा उठाया हैं. पोस्टर में आलिया का किरदार बहुत ही गंभीर और युद्ध के लिए तैयार दिखाई दे रहा है, जो किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है.एक्ट्रेस ने ब्लैक पैंट के साथ एक धारीदार सफेद और नीली शर्ट पहनी हुई है, और उसके छोटे बाल और गंभीर भाव उसके किरदार को और भी आकर्षक बना रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "दम है. सत्य में दम है!" जिगरा का टीजर ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज होगा". यही नहीं  आलिया भट्ट के फैंस ने नए पोस्टर पर तुरंत प्रतिक्रिया दी.एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "जिगरा- इस साल की मेरी सबसे प्रतीक्षित फिल्म".एक अन्य फैन लिखा, "इसके लिए बहुत उत्साहित हूं, आलिया कमाल की लग रही हैं.खासकर दूसरा पोस्टर शानदार है".

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

फिल्म जिगरा की कहानी एक साहसी जेल ब्रेक प्रयास पर केंद्रित है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित पटकथा वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

जिगरा को लेकर बोली आलिया भट्ट

Alia Bhatt International Women's Day पर पोस्ट कर हुईं ट्रोल, वजह सुन आपको  भी लगेगा झटका - Alia Bhatt Trolled For Her Womens Day Post

पिछले साल 2023 में आलिया भट्ट ने जिगरा के बारे में बात की थी और इसके कथानक के बारे में खुलकर बताया था.उन्होंने बताया था कि यह फिल्म ‘साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प’ की कहानी है.आलिया ने कहा, “बस एक साल से थोड़ा ज्यादा समय बाद, हम अपना दूसरा प्रोडक्शन जिगरा लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जो साहस, जुनून और दृढ़ संकल्प की एक खूबसूरत कहानी है.मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार ऐसी सम्मोहक कहानियों का समर्थन करूंगी जो प्रामाणिक और हमेशा के लिए कालातीत हों और उन्हें जीवंत बनाने के लिए शानदार रचनात्मक दिमागों के साथ काम करूंगी”.

प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने पर आलिया ने शेयर किए विचार

Alpha में Alia Bhatt जो करने जा रहीं, 6 साल पहले वही काम करके बटोरे थे 195  करोड़ | Alia Bhatt sharvari wagh Bobby Deol Alpha YRF SPY Universe Raazi  Collection 195 CR 6 Years Ago

वहीं आलिया भट्ट न केवल जिगरा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं.इससे पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन में उतरने के बारे में बात की. उन्होंने कहा,  "मेरा मानना ​​है कि कहानियां हर जगह हैं, और कहानियां ही सब कुछ हैं. मैंने ऐसी कुछ कहानियां बताने के लिए इटरनल सनशाइन के साथ निर्माता का पद संभाला, जो भावनाओं को जगाती हैं और प्रभाव छोड़ती हैं.हमारे पहले प्रोडक्शन, डार्लिंग्स को इतना प्यार मिला कि यह एक ही समय में रोमांचक और अभिभूत करने वाला था".

Read More:

Jason Shah ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सेट पर आमिर के व्यवहार को किया याद

आर्यन खान को आदित्य चोपड़ा समेत कई बड़े डायरेक्टर करना चाहते हैं लॉन्च

Shilpa Shinde ने फिल्म निर्माता पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Vikrant Massey और Deepak Dobriyal की फिल्म Sector 36 का ट्रेलर आउट

Latest Stories