जीआर गोपीनाथ के उत्साहपूर्ण समर्थन ने Sarfira की सफलता को आगे बढ़ाया

बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म "सरफिरा" स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है, जुनून, दृढ़ता और अटूट समर्थन की एक उल्लेखनीय कहानी सामने आती है। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और एविएशन उद्यमी जीआर गोपीनाथ...

New Update
t
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म "सरफिरा" स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है, जुनून, दृढ़ता और अटूट समर्थन की एक उल्लेखनीय कहानी सामने आती है। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और एविएशन उद्यमी जीआर गोपीनाथ के बीच ट्विटर पर हाल ही में हुई बातचीत ने फिल्म के लिए उत्साह और प्रत्याशा की लहर पैदा कर दी है।

y

एक कवितामय ट्वीट में अक्षय कुमार ने सपनों के सार को खूबसूरती से व्यक्त करते हुए कहा,

"सपने वो नहीं जो आप सोते हुए देखते हैं, सपने वो होते हैं जो आपको सोने ही नहीं देते। एक ऐसे ही सपने की कहानी है सरफिरा।" यह संदेश दर्शकों के दिलों में गहराई से उतर गया, उनकी जिज्ञासा जागृत हुई और फिल्म के भव्य अनावरण के लिए मंच तैयार हो गया।

विमानन उद्योग में अपनी अभूतपूर्व पहल के लिए जाने जाने वाले जी.आर. गोपीनाथ ने "सरफिरा" ट्रेलर लॉन्च के उत्साह और एयर डेक्कन के क्रांतिकारी 1 रुपये के टिकट के ऐतिहासिक लॉन्च के बीच एक सम्मोहक समानता खींची। जब एयर डेक्कन की वेबसाइट भारी मांग के कारण बंद हो गई, तो जो अराजकता हुई, उस पर विचार करते हुए, गोपीनाथ ने मजाकिया अंदाज में स्वीकार किया, "लोगों को लगा कि मैं पागल हो गया हूँ। मैं पागल था!"

o

गोपीनाथ द्वारा "सरफिरा" का दिल से किया गया समर्थन फिल्म के लिए समर्थन की किरण की तरह है, जो एयर डेक्कन युग के दौरान उनके साहसिक और दूरदर्शी नेतृत्व की याद दिलाता है। उनके शब्द न केवल नवाचार और साहसी महत्वाकांक्षा की भावना को रेखांकित करते हैं, बल्कि सपनों और दृढ़ संकल्प की परिवर्तनकारी शक्ति को भी उजागर करते हैं।

y

सुधा कोंगरा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवादों के साथ, और जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा संगीतबद्ध, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। 12 जुलाई को अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें क्योंकि सरफिरा आपको महत्वाकांक्षा, दृढ़ संकल्प और सपनों की निरंतर खोज की रोमांचक यात्रा पर ले जाती है।

Read More:

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

कमल हासन ने Kalki 2898 AD में विलेन की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी!

ताहिरा कश्यप खुराना की फिल्म 'Sharmajee Ki Beti' का ट्रेलर आउट

Latest Stories