हीरामंडी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने आलोचना से निपटने के बारे में बात की

एंटरटेनमेंट : वेब शो हीरामंडी में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचना झेल रहीं शर्मिन सहगल ने एक बार कहा था कि वह नकारात्मक रिव्यू को दिल पर नहीं लेती हैं.

New Update
Hiramandi actress Sharmin Sehgal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के रिलीज़ होने के बाद से ही संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल को वेब शो में उनके एक्टिंग के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अब, एक पुराना इंटरव्यू फिर से सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस  ने आलोचनाओं से निपटने और अपने काम के बारे में लोगों की राय के बारे में बात की है. शो में शर्मिन आलमजेब का किरदार निभा रही हैं, जो मनीषा कोइराला द्वारा अभिनीत मल्लिकाजान की बेटी है. इस शो के साथ संजय स्ट्रीमिंग की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं. 

 

बीबीसी एशियन नेटवर्क पॉडकास्ट में अपनी उपस्थिति के दौरान , एक्ट्रेस ने पहले आलोचना और ऑनलाइन ट्रोलिंग को संबोधित किया था. हालांकि साक्षात्कार की सटीक समयरेखा का पता नहीं लगाया जा सका है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह शो के रिलीज़ होने से पहले किया गया था. 

हीरामंडी में उनके एक्टिंग की आलोचना पर

उन्होंने कहा, "बहुत दबाव है और कभी-कभी यह अजीब तरीकों से प्रकट होता है," उन्होंने आगे कहा, "लेकिन मेरे पास वास्तव में एक अच्छा सपोर्ट सिस्टम है. मुझे लगता है कि मेरा सबसे मजबूत सपोर्ट सिस्टम मेरी बहन है. वह शो में सहायक निर्देशक भी थी. इसलिए, यह एक तरह से काम कर गया कि मेरे पास आउटलेट हैं जहाँ मैं अपनी भड़ास निकाल सकती हूँ."

जब बात उनके निजी जीवन की आती है, तो एक्ट्रेस ने बताया कि वह सुरक्षित जगह पर हैं और जानती हैं कि अपने पति के पास वापस जाने से पहले उन्हें अपने काम को कैसे अलग रखना है. "लेकिन मैं ऐसी व्यक्ति नहीं हूँ जो लगातार इस पर इतना दबाव डालूँगी. हाँ, मैं खुद को साबित करना चाहती हूँ; लेकिन आज मैं इस तरह से यथार्थवादी भी हूँ," उन्होंने कहा, यह सोचकर कि वह कितने लोगों की राय को आकार दे सकती हैं या उन पर नियंत्रण रख सकती हैं.

यहां उन्होंने बताया कि वह बहुत कुछ करना चाहती हैं और वह चाहती हैं कि हर कोई आलमजेब (उनके किरदार) से प्यार करे. "लेकिन, अंत में ऐसे लोग होंगे जिन्हें वही कहना होगा जो उन्हें कहना है," शर्मिन ने उस समय कहा.

हीरामंडी से नफरत हो रही है

शर्मिन ने हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार से अपना ओटीटी डेब्यू किया. उनके प्रदर्शन की सोशल मीडिया यूजर के एक वर्ग ने आलोचना की थी.

एक यूजर ने लिखा, “अभी हीरामंडी देखना खत्म किया. शर्मिन सहगल को अपने खराब अभिनय कौशल के कारण बहुत अधिक समय तक स्क्रीन पर रहना पड़ा. वह बिल्कुल भी अभिनय नहीं कर सकती. खराब उच्चारण के साथ-साथ उसकी अभिव्यक्ति की कमी ने पूरे अनुभव को बर्बाद कर दिया." एक अन्य ने टिप्पणी की, "मुझे लगता है कि यह वेब श्रृंखला नेटफ्लिक्स को कुछ भारी भुगतान और शर्मिन के लिए पुनः लॉन्च पैड का घोटाला करने के लिए बनाई गई थी".

दरअसल, सोशल मीडिया पर अत्यधिक नफरत और आलोचना का मुकाबला करने के लिए शर्मिन को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टिप्पणियों को बंद करना पड़ा.

शर्मिन के बारे में 

शर्मिन संजय की भतीजी हैं जिन्होंने गोलियों की रासलीला राम-लीला (2013), बाजीराव मस्तानी (2015) और गंगूबाई काठियावाड़ी (2022) में उनकी सहायता की है. वह ओमंग कुमार की प्रियंका चोपड़ा-स्टारर स्पोर्ट्स बायोपिक, मैरी कॉम (2014) में सहायक निर्देशक भी थीं. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत भंसाली के प्रोडक्शन मलाल से की थी.

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories