जैकी श्रॉफ देवदास में चुन्नी बाबू बनने तक की यात्रा के बारे में बात की

करिश्मा तन्ना के साथ हाल ही में एक टॉक शो में, लेजेंडरी एक्टर जैकी श्रॉफ ने 90 के दशक के फिल्म उद्योग में अपने अनुभवों के बारे में बात की, जिसमें स्क्रीन टाइम और अभिनेताओं द्वारा सामना की जाने वाली असुरक्षाओं पर ध्यान केंद्रित किया गया...

New Update
R
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

करिश्मा तन्ना के साथ हाल ही में एक टॉक शो में, लेजेंडरी एक्टर जैकी श्रॉफ ने 90 के दशक के फिल्म उद्योग में अपने अनुभवों के बारे में बात की, जिसमें स्क्रीन टाइम और अभिनेताओं द्वारा सामना की जाने वाली असुरक्षाओं पर ध्यान केंद्रित किया गया. बिदु फैशन और स्टाइल में, श्रॉफ ने अपनी यात्रा साझा की और बताया कि कैसे उन्हें क्लासिक फिल्म देवदास में चुन्नी बाबू की प्रतिष्ठित भूमिका मिली.

H

I

सेट पर अन्य कलाकारों से असुरक्षित होने के बारे में पूछे जाने पर जैकी ने अपने शानदार करियर के बारे में बताते हुए कृतज्ञता के बिना अवसरों को अपनाने के महत्व पर प्रकाश डाला. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि चुन्नी बाबू की भूमिका को शुरू में कई अभिनेताओं ने अस्वीकार कर दिया था, जिसके कारण अंततः उन्हें इस किरदार में उतरना पड़ा.

h

मैंने इसके बारे में कभी ऐसा नहीं सोचा था. अमर अकबर एंथोनी, मुकद्दर का सिकंदर, यहां तक ​​कि राम लखन जैसी कई फिल्मों में हमारे पास डबल या ट्रिपल हीरो थे. लेकिन इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, भगवान मुझे जो देते हैं मैं उससे खुश हूं. देवदास में चुन्नी बाबू के रूप में काम करने के लिए कोई तैयार नहीं था लेकिन मैं था, इसलिए मुझे काम मिल गया. मैं हैरान था कि कोई भी ऐसा नहीं करना चाहता, पागल कुत्ते ने काटा है. अगर वे आपका सीन या कुछ भी काट देंगे तो कभी टेंशन न लें. भूमिका के लिए जो आवश्यक है वह आपको मिलेगा. एक निर्देशक, अभिनेता और कहानी है. हर दृश्य में, आप राजा नहीं हो सकते. जो मिला, ऊपरवाले का कान पकड़ और निकल ले”, उन्होंने व्यक्त किया.

F

G

T

जैकी श्रॉफ का चुन्नी बाबू का किरदार उनके सबसे यादगार प्रदर्शनों में से एक है. युवाओं के लिए एक सच्ची प्रेरणा, उनका स्टारडम उनकी दृढ़ता और जीवन के प्रति शांत दिमाग वाले दृष्टिकोण का परिणाम है. जैकी श्रॉफ अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतना जारी रखे हुए हैं और उनके पास कई रोमांचक परियोजनाएं हैं. चुन्नी बाबू बनने की उनकी कहानी हर भूमिका का अधिकतम लाभ उठाने में उनके विश्वास और उन्हें मिलने वाले अवसरों के प्रति उनकी अटूट कृतज्ञता का प्रमाण है.

T

Y

Sheeshe Sa Sheesha Takraye

Read More:

Taha Shah ने Sharmin Sehgal संग मुलाकात करने पर कही ये बात

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान ने 21 साल के उम्र के फासले पर तोड़ी चुप्पी

Sanjay Dutt के फिल्म छोड़ते ही 'वेलकम 3' में हुई इस एक्टर की एंट्री!

Priyanka Chopra ने बुल्गारी इवेंट में अपने लुक ने फिर जीता फैंस का दिल

Latest Stories