Priyanka Chopra ने बुल्गारी इवेंट में अपने लुक ने फिर जीता फैंस का दिल

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बुल्गारी की 140वीं एनिवर्सरी के भव्य इवेंट का हिस्सा बनने के लिए रोम पहुंची थी. यहीं नहीं इस इवेंट से प्रियंका के कई फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रहे है जिसमें वह कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं.

New Update
 Priyanka Chopra Bulgari event

Priyanka Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन फैशन आइकन हैं और बार-बार वह अपने फैशन सेंस से सभी को मंत्रमुग्ध कर देती हैं. वहीं एक्ट्रेस हाल ही में बुल्गारी की 140वीं एनिवर्सरी के भव्य इवेंट का हिस्सा बनने के लिए रोम पहुंची थी. यहीं नहीं इस इवेंट से प्रियंका के कई फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रहे है जिसमें वह कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं.

प्रियंका ने फिर जीता फैंस का दिल

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार रात, 21 मई 2024 को एक ब्लैक कलर की सीक्विन गाउन में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.उन्होंने अपने पहनावे को बुलगारी नेकलेस, डायमंड इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ पूरा किया. उन्होंने ब्लैक हील्स पहनी थीं और अपने बालों को खुला रखा था.

प्रियंका के 140 कैरेट डायमंड नेकलेस ने खींचा सबका ध्यान

N

JM

वहीं इससे एक दिन पहले, प्रियंका चोपड़ा ने रोम में बुलगारी के एक और कार्यक्रम में अपनी शानदार उपस्थिति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ऑफ शोल्डर व्हाइट और ब्लैक कलर के गाउन के साथ छोटे बालों में नजर आईं थी. इसके साथ उन्होंने 140 कैरेट का डायमंड नेकलेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. वहीं एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस अवतार ने सभी को इंप्रेस कर दिया. वहीं इस डायमंड नेकलेस की कीमत 390 करोड़ हैं.

हेड्स ऑफ स्टेट में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इल्या नाइशुलर द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग पूरी की है, जिसमें इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.इसके अलावा, वह फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित द ब्लफ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं.

Priyanka Chopra | Bulgari 140th anniversary

Read More:

Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Prabhas ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी

Latest Stories