JxW OF SEVENTEEN ने पहला सिंगल एल्बम 'THIS MAN' रिलीज किया

JEONGHAN and WONWOO of SEVENTEEN ने अपने पहले एकल एल्बम THIS MAN को अपने प्रमुख एकल "Last Night" के लिए सिनेमाई संगीत वीडियो के साथ जारी किया...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
httpsdashboard.thepublive.composts4774226edit#~text=JxW%20OF%20SEVENTEEN%20releases%20first%20single%20from%20album%20THIS%20MAN
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JEONGHAN and WONWOO of SEVENTEEN ने अपने पहले एकल एल्बम THIS MAN को अपने प्रमुख एकल "Last Night" के लिए सिनेमाई संगीत वीडियो के साथ जारी किया.

p

शहरी किंवदंती से प्रेरित होकर, जिसमें दुनिया भर के लोग अपने सपनों में एक ही आदमी को देखते हैं, THIS MAN इस कहानी को अपने मूल आख्यान में फिर से प्रस्तुत करता है. THIS MAN JxW के माध्यम से, जिस इकाई ने अपनी पहली घोषणा के बाद से ही बहुत ध्यान आकर्षित किया है, वह SEVENTEEN की डिस्कोग्राफी में एक नई शैली पेश करती है. 3 ट्रैक से बना, एल्बम में विविध शैलियों का संगीत है, जो कल्पना को उत्तेजित करता है और ऐसी कहानी प्रस्तुत करता है जो विभिन्न व्याख्याओं को आमंत्रित करती है.

मुख्य एकल "Last Night (Guitar by Juwon Park)" एक मध्यम गति वाला ट्रैक है, जो अपने गहरे और मोहक माहौल की विशेषता रखता है, जिसमें दक्षिण कोरिया के प्रसिद्ध जिप्सी गिटारवादक जुवोन पार्क के नाटकीय सिंथेसाइज़र और ध्वनिक गिटार की धुनें शामिल हैं. JEONGHAN की मधुर और मधुर आवाज़ और वॉनवू की गहरी और कर्कश कम टोन के साथ, "Last Night" दो पुरुषों की कहानी बताता है जो लोगों की इच्छाओं की तलाश में उनके सपनों को पार करते हैं.

';

एल्बम के दो एकल ट्रैक भी JxW के नए आयाम प्रकट करते हैं, जो उनके अनूठे और विशिष्ट आकर्षण को प्रदर्शित करते हैं. JEONGHAN का एकल गीत, "Beautiful Monster" एक मध्यम-गति वाला R&B ट्रैक है. इसमें एक सुंदर धुन और बोलों को सुकून देने वाले स्वरों के साथ जोड़ा गया है, जो श्रोता को गुनगुनाने के लिए आमंत्रित करता है. SEVENTEEN में अपने गहन रैप के लिए जाने जाने वाले WONWOO ने एल्बम में "Leftover" नामक गीत प्रस्तुत किया है. इस गीत में एक गीतात्मक धुन और WONWOO के संवेदनशील स्वरों के साथ स्ट्रिंग ध्वनियाँ हैं जो अंत में तीव्र होती जाती हैं, जिससे भावनात्मक प्रभाव बढ़ता है.

;

THIS MAN की रिहाई से उत्साह और बढ़ गया है, क्योंकि यह अगले सप्ताह यूरोप में SEVENTEEN की निर्धारित यात्रा से ठीक पहले आ रही है. 13 सदस्य 26 जून को पेरिस, फ्रांस में UNESCO मुख्यालय में UNESCO के युवाओं के लिए सद्भावना राजदूत के रूप में अपने पदनाम के लिए आधिकारिक समारोह में भाग लेंगे. इसके बाद, वे 28 जून को ग्लास्टनबरी फेस्टिवल के पिरामिड स्टेज पर प्रदर्शन करने के लिए यूके जाएंगे.

ll

Read More:

Bigg Boss OTT 3 कटेस्टेंट शिवानी ने चाकू मारे जाने की घटना को किया याद

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के कमेंट पर दिया रिएक्शन

करण जौहर की इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने फ्री में ऑफर किया था सॉन्ग!

'कल्कि 2898 एडी' में काम करने को लेकर स्टार्स ने शेयर किए अपने विचार

Latest Stories