करण जौहर की इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने फ्री में ऑफर किया था सॉन्ग!

ताजा खबर: दिलजीत दोसांझ न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में लोगों का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ ने खुलासा किया कि उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए करण जौहर को अपना गाना 'लवर' बिना किसी फीस के ऑफर किया था.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इस समय अपने करियर के शिखर पर हैं. वह न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में लोगों का दिल जीत रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ ने खुलासा किया कि उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए करण जौहर को अपना गाना 'लवर' बिना किसी फीस के ऑफर किया था.

करण जौहर के अच्छे दोस्त हैं दिलजीत 

दिलजीत दोसांझ ने करण जौहर को फ्री में दिया था गाना, अब सिंगर बोले- 'मेरी  किसी से भी दोस्ती नहीं है, लेकिन...' - News18 हिंदी

दरअसल, दिलजीत दोसांझ से उनके हालिया इंटरव्यू से पूछा कि क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वह करण जौहर के अच्छे दोस्त हैं. दिलजीत ने कहा, "मैं किसी के साथ ऐसा दोस्त नहीं हूं. अगर मैंने किसी के साथ एक बार काम किया है और उन्हें कुछ चाहिए, अगर मैं उनकी मदद नहीं कर सकता तो क्या मतलब है? अगर मैं डॉक्टर होता तो मैं उनकी सर्जरी मुफ्त में करता".

करण जौहर को लेकर बोले सिंगर 

यही कारण है कि करण जौहर को गायक दिलजीत दोसांझ से चुनौती महसूस हो रही है  हिंदी मूवी समाचार - टाइम्स ऑफ इंडिया

वहीं दिलजीत ने अपनी बात को जारी रखते हुए फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ अपनी बातचीत को याद करते हुए कहा, "मैं ऐसे किसी का दोस्त नहीं हूं.अगर मैंने किसी के साथ एक बार काम किया है और उन्हें कुछ चाहिए. अगर मैं उनकी मदद कर सकता हूं, तो क्या मतलब है? अगर मैं डॉक्टर होता, तो मैं उनकी सर्जरी फ्री में करता.अगर मेरा कोई संगीत निर्माता दोस्त मेरे लिए कोई गाना बनाता है, तो मैं उनके लिए एक गाना गाता हूं.केवल एक चीज मायने रखती है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के लिए क्या कर सकते हैं जिसे आप पहले से जानते हैं.बस इतना ही है.ऐसा कुछ भी नहीं है जो मैंने फ्री में दिया हो".

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani – My Flash Review! | AnandKumarRSonFilms

दिलजीत दोसांझ ने फिल्म में फीस न लेने पर दिया रिएक्शन

Diljit Dosanjh asks 'Main kitna ameer ho jata?' as he reveals he gave  'Lover' to Karan Johar for free: 'I am not friends with anyone but…' |  Bollywood News - The Indian Express

दिलजीत दोसांझ ने आगे कहा, "हां वो मेरे को पैसे दे देते, मैं कितना अमीर हो जाता?" उनके चलो मन में आया ये अच्छी बात है.लेकिन उनको भी पैसे की कमी नहीं है और मुझे भी कोई ऐसी ज्यादा जरूरत नहीं है तो इसलिए मैंने कहा कि आप ले लो, उसे कर लो, कोई बात नहीं.यह अच्छी बात है.लेकिन उसके पास पैसे की कमी नहीं है और मुझे भी ज्यादा जरूरत नहीं है इसलिए मैंने कहा कि इसे ले लो, इसका इस्तेमाल करो”.

Read More:

'कल्कि 2898 एडी' में काम करने को लेकर स्टार्स ने शेयर किए अपने विचार

रकुल प्रीत ने भद्रासन का समर्थन करने के लिए जताया पीएम मोदी का आभार

Anupam Kher के ऑफिस में हुई चोरी, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2 को लेकर फरहान अख्तर ने शेयर की बड़ी अपडेट

Latest Stories