थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के कमेंट पर दिया रिएक्शन

ताजा खबर: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक कई सेलेब्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. वहीं इस थप्पड़ कांड पर एक्टर अन्नू कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. जिसके बाद अब कंगना ने उनके बयान पर पलटवार किया है.

New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kangana Ranaut Slap Controversy: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक कई सेलेब्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. वहीं इस थप्पड़ कांड पर एक्टर अन्नू कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. जिसके बाद अब कंगना ने उनके बयान पर पलटवार किया है.

 कंगना रनौत ने अन्नू कपूर की कही बातों का दिया जवाब

अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अन्नू कपूर द्वारा उनके थप्पड़ कांड पर की गई टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. शुक्रवार रात को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से अन्नू की एक क्लिप पोस्ट की, जिसमें वह उनके बारे में बात कर रहे थे.क्लिप को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वह सुंदर है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह शक्तिशाली है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं? क्या यह सच है?" 

अन्नू कपूर ने किया था ये कमेंट

बता दें शुक्रवार दोपहर अन्नू कपूर अपनी फिल्म हमारे बारह के प्रमोशन के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे, जब उन्होंने थप्पड़ कांड के बारे में बात की और कहा, “ये कंगना जी कौन हैं? प्लीज बताओ ना कौन हैं? जाहिर है आप पूछ रहे हैं तो कोई बहुत बड़ी हीरोइन होगी?  क्या ये खूबसूरत है?”जब एक रिपोर्टर ने बताया कि कंगना अब मंडी से नई निर्वाचित सांसद हैं, तो अन्नू कपूर ने कहा, "ओहो वो भी हो गई! अभी तो बहुत शक्तिशाली हो गई हैं." हालांकि, अन्नू कपूर ने उल्लेख किया कि उन्हें थप्पड़ मारने वाले कर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए.

जानिए पूरा मामला

कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF जवान ने जड़ा थप्पड़, जानें वजह  (ViDEO) - kangana ranaut was slapped by a cisf jawan at chandigarh airport -mobile

6 जून 2024 को जब कंगना रनौत नई दिल्ली जा रही थीं, तब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक ऑन-ड्यूटी महिला CISF कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मारा. इस चौंकाने वाली घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. बाद में, यह पता चला कि कुलविंदर कौर के रूप में पहचानी जाने वाली महिला CISF कर्मचारी तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के दौरान पंजाब की महिलाओं पर कंगना की टिप्पणी से नाखुश थी, जिसमें कहा गया था कि वे पैसे के लिए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थीं. इसके बाद महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया.

कंगना रनोत ने शेयर की वीडियो

इसके बाद कंगना रनोत ने इस घटना के बारे में बात करने के लिए एक वीडियो बयान भी जारी किया और पंजाब में 'आतंकवाद' पर सवाल उठाया. "नमस्ते दोस्तो! मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों से बहुत सारे फोन आ रहे हैं. मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो कुछ हुआ, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुआ. जब मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर निकली, तो CISF के जवान ने मेरे चेहरे पर मारा. उसने मुझे गालियां दीं. जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने मुझे बताया कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है. मैं सुरक्षित हूँ लेकिन मेरी चिंता यह है कि हम पंजाब में आतंकवाद से कैसे निपटें?"

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना रनौत

Kangana Ranaut Film Emergency Release Date Postponed Due To This Reason  Read Details Inside - Entertainment News: Amar Ujala - Emergency:कंगना रणौत  की 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट टली, प्रोडक्शन हाउस ने बताई

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही इमरजेंसी में नजर आएंगी. वह न सिर्फ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसका निर्देशन भी कर रही हैं.

Read More:

करण जौहर की इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने फ्री में ऑफर किया था सॉन्ग!

'कल्कि 2898 एडी' में काम करने को लेकर स्टार्स ने शेयर किए अपने विचार

रकुल प्रीत ने भद्रासन का समर्थन करने के लिए जताया पीएम मोदी का आभार

Anupam Kher के ऑफिस में हुई चोरी, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

 

Latest Stories