Kalki 2898 AD : भारतीय पौराणिक और विज्ञान कथाओं का बेहतरीन प्रदर्शन

भारी प्रत्याशा के बाद, आगामी विज्ञान-फाई महाकाव्य ‘Kalki 2898 AD’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है. ‘Kalki 2898 AD’ सिनेमाई ब्रह्मांड का एक असाधारण परिचय देते हुए...

New Update
uy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारी प्रत्याशा के बाद, आगामी विज्ञान-फाई महाकाव्य ‘Kalki 2898 AD’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार सामने आ गया है. ‘Kalki 2898 AD’ सिनेमाई ब्रह्मांड का एक असाधारण परिचय देते हुए, दो मिनट और इक्यावन सेकंड का यह ट्रेलर दर्शकों को भारतीय पौराणिक कथाओं की दुनिया में ले जाता है, जिसमें बेहतरीन विज्ञान-फाई और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. फिल्म का ट्रेलर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में देखने के लिए उपलब्ध है.

u

l

इस रोमांचक ट्रेलर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने एक्शन कौशल का प्रदर्शन करते हुए, रहस्यपूर्ण अश्वत्थामा को बेजोड़ तीव्रता के साथ जीवंत कर दिया है. इस बीच, उलगनयागन कमल हासन अपने आकर्षक चित्रण में वाकई पहचान में नहीं आ रहे हैं. उत्साह को बढ़ाते हुए, प्रभास अपने दमदार एक्शन और भविष्य के वाहन और अपने भरोसेमंद सबसे अच्छे दोस्त ‘बुज्जी’ के साथ निर्विवाद केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर छाए हुए हैं. इसके अलावा, दीपिका पादुकोण प्रत्येक फ्रेम में भावनाओं की एक श्रृंखला के साथ कथा में गहराई जोड़ती हैं. इसके अलावा, दिशा पटानी अपने अविश्वसनीय एक्शन दृश्यों से प्रभावित करती हैं. ट्रेलर क्षितिज पर ‘नए युग’ और आसन्न युद्ध के संदर्भों से भरा हुआ है.

;

;

दमदार संवादों, शानदार बीजीएम और लुभावने वीएफएक्स के साथ, ‘Kalki 2898 AD’ का ट्रेलर दर्शकों को रोमांच से भरपूर सिनेमाई यात्रा का वादा करता है. हर पहलू में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए, निर्माताओं ने वास्तव में एक असाधारण ट्रेलर पेश किया है, जो अंतरराष्ट्रीय सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ अनुभव की तरह है. एक सच्ची अखिल भारतीय फिल्म, ‘Kalki 2898 AD’ पूरे भारत से बेहतरीन प्रतिभाओं को एक साथ लाती है, जिसमें फिल्म के कलाकारों से लेकर तकनीकी, संगीत और दृश्य दिमाग तक शामिल हैं, जो विभिन्न उद्योगों से देश के सर्वश्रेष्ठ का प्रतिनिधित्व करते हैं.

uy

फिल्म के ट्रेलर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए निर्देशक नाग अश्विन ने कहा,

"आज मेरा दिल बहुत सारी भावनाओं से भरा हुआ है. एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं हमेशा से भारतीय पौराणिक कथाओं और विज्ञान कथाओं से मोहित रहा हूँ. ‘Kalki 2898 AD’ में इन दो तत्वों को मिलाना किसी सपने से कम नहीं है, जो हमारे कलाकारों और टीम की अविश्वसनीय प्रतिभा और समर्पण से संभव हुआ है. आज इस दिन को देखने के लिए हमें बहुत कुछ करना पड़ा है. हमारे निर्माताओं और स्टार कास्ट से लेकर शानदार रचनात्मक दिमाग और ‘Kalki 2898 AD’ की पूरी टीम तक, हर व्यक्ति ने इस फिल्म में अपना दिल और आत्मा डाल दी है. हमें उम्मीद है कि ट्रेलर तेलुगु दर्शकों और पूरे देश को गौरवान्वित करेगा और उन्हें आने वाले समय के लिए उत्साहित करेगा."

अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकारों से सजी ‘Kalki 2898 AD’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित है. भविष्य की पृष्ठभूमि पर आधारित बहुभाषी, पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-कथा पर आधारित यह फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी.

Read More:

वरुण धवन ने किराए पर लिया ऋतिक का अपार्टमेंट, बनेंगे अक्षय के पड़ोसी

Jammu Kashmir आतंकी हमले पर कंगना रनौत- अनुपम खेर ने जताया दुख

The Trial फेम एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने की सुसाइड, घर में मिली लाश

जब करण जौहर की कार के पीछे भागे थे हीरामंडी के ताजदार, जानें वजह!

Latest Stories