जब करण जौहर की कार के पीछे भागे थे हीरामंडी के ताजदार, जानें वजह!

ताजा खबर: ताहा शाह ने हाल ही में हीरामंडी में नवाब ताजदार बलूच की भूमिका निभाकर तहलका मचा दिया. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ताहा शाह ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे वह ऑडिशन के लिए करण जौहर की कार के पीछे भागे थे.

New Update
Taha Shah

Taha Shah

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: ताहा शाह ने हाल ही में संजय लीला भंसाली के नेटफ्लिक्स शो, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में नवाब ताजदार बलूच की भूमिका निभाकर तहलका मचा दिया. वहीं साल 2011 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर का फिल्मी सफर इतना भी आसान नहीं था. यहीं नहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ताहा शाह ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे वह ऑडिशन के लिए करण जौहर की कार के पीछे भागे थे.

कार के पीछे भागने पर ताहा शाह को मिला था काम

ताहा शाह ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वह एक बार करण जौहर की कार के पीछे भागे थे क्योंकि उन्हें ऑडिशन देना था. उन्होंने बताया, "उन्होंने मुझे देखा, कार रोकी और पानी दिया.उन्होंने मुझे अगले दिन धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म गिप्पी के ऑडिशन के लिए बुलाया. इस तरह मुझे यह भूमिका मिली".

फिल्म लव का द एंड से किया था ताहा शाह ने बॉलीवुड डेब्यू

हीरामंडी स्टार ताहा शाह ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए धोखाधड़ी का  खुलासा किया, 'मैंने ऑडिशन के लिए 10,000 रुपये का भुगतान किया, और फिर...'

ताहा शाह ने 2011 में बम्पी द्वारा निर्देशित और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म लव का द एंड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स की सहायक कंपनी वाई-फिल्म्स ने किया था.उनके अभिनय की सराहना तो हुई, लेकिन फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. वहीं ताहा ने हाल ही में आर चंद्रू की कन्नड़ फिल्म 'कब्ज़ा' (2023) में सरताज की भूमिका निभाई. इसमें उपेंद्र मुख्य भूमिका में थे.

'हीरामंडी' में नजर आए कई सितारे

WATCH: मनीषा कोइराला से लेकर अदिती राव हैदरी संग इन सितारों ने 'हीरामंडी'  की सक्सेस पार्टी में लगाए चार चांद - Heeramandi Success Bash

'हीरामंडी' सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और अन्य कलाकार सहायक भूमिका निभा रहे हैं. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेब सीरीज़ "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" 1920 के दशक पर आधारित है.

Taha Shah | Taha Shah Badussha | Karan Johar 

Read More:

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में मिले शाहरुख खान-अक्षय कुमार

'तू झूठी मैं मक्कार' में कास्ट न किए जाने पर कार्तिक ने दिया रिएक्शन

Shabana Azmi ने थप्पड़ विवाद पर Kangana Ranaut का किया समर्थन

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन का बदला लुक देख इंप्रेस हुए फैन्स

Latest Stories