करण जौहर ने कॉफी विद करण 8 के खत्म होने की घोषणा की

करण जौहर का शो कॉफी विद करण दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. निर्देशक ने हाल ही में घोषणा की है कि वर्तमान सीज़न समाप्त हो रहा है.

New Update
karan

एंटरटेनमेंट रियलिटी शोज़ : करण जौहर का शो कॉफी विद करण का वर्तमान सीज़न समाप्त हो रहा है, और अगला एपिसोड आखिरी होगा. इस सीजन में हमें शो में कई दिग्गज एक्ट्रेस नजर आईं. इनमें नीतू कपूर और जीनत अमान भी शामिल थीं. उनका एपिसोड भी सबसे ज्यादा देखे जाने वाले एपिसोड में से एक है.

करण जौहर ने अपने इंस्टा स्टोरीज़ पर किया पोस्ट  

अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर करण जौहर ने लिखा, “पूरे सीज़न के चार्ट में टॉप पर!!! सभी 12 एपिसोड!!! हमारा अगला कॉफ़ी अवार्ड्स है जो सीज़न का अंतिम एपिसोड है!”  इस सीज़न में हमने आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, शर्मिला टैगोर, जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य को देखा. कॉफ़ी विद करण 8 के नए  एपिसोड में प्रतिष्ठित बॉलीवुड सितारे ज़ीनत अमान और नीतू कपूर की उपस्थिति दिखाई गई.

करण जौहर ने एक्ट्रेस से किया ये सवाल

दोनों एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता करण जौहर के बदनाम सोफे की शोभा बढ़ाई और दर्शकों को सिनेमा की गपशप और आपसी प्रशंसा की आनंददायक खुराक दी. कॉफी विद करण 8 में रैपिड-फायर राउंड के दौरान, मेजबान ने जीनत अमान से एक दिलचस्प सवाल पूछा, उनका मानना है कि अगर सत्यम शिवम सुंदरम का सीक्वल बनता है तो उनके प्रतिष्ठित किरदार रूपा को निभाने के लिए कौन आदर्श होगा. बिना ज्यादा सोचे ज़ीनत अमान ने जवाब दिया कि दीपिका पादुकोण इस भूमिका के लिए आदर्श होंगी. सत्यम शिवम सुंदरम 1978 में रिलीज़ हुई थी और इसमें शशि कपूर और ज़ीनत अमान ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं. कथानक सौंदर्य, विकृति और प्रेम की अवधारणाओं की पड़ताल करता है.

 वर्तमान में, जीनत अमान मनीष मल्होत्रा की बन टिक्की में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं. टीम ने हाल ही में शूटिंग पूरी की और एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इसके बारे में पोस्ट किया. एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत गुलाबी साड़ी में एक तस्वीर साझा की, जो फिल्म में उनके चरित्र सितारा जान का संकेत देती है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "और यह सितारा जान के लिए एक रैप है."

कॉफी विद करण konphii-vid-krnn 

 Read More:

Ankita Lokhande ने Vicky Jain पर Ayesha Khan को दिया धक्का *

90 के दशक में थे सुपरस्टार, डायरेक्टर से अनबन ने पलटी दी किस्मत * 

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती * 

रणबीर कपूर की एनिमल पर कोंकणा सेन शर्मा ने कहा,"यह मेरी तरह की..." *

Latest Stories