Advertisment

अहमदाबाद के नवरात्रि समारोह में आयुषमति गीता मैट्रिक पास का हुअ प्रचार

आयुषमति गीता मैट्रिक पास की टीम के साथ काशिका कपूर ने अहमदाबाद में शानदार गरबा नाइट के दौरान अपनी आगामी फिल्म का प्रचार किया. 10,000 से अधिक दर्शक काशिका के मंच पर आते ही पागल हो गए...

New Update
ग
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आयुषमति गीता मैट्रिक पास की टीम के साथ काशिका कपूर ने अहमदाबाद में शानदार गरबा नाइट के दौरान अपनी आगामी फिल्म का प्रचार किया. 10,000 से अधिक दर्शक काशिका के मंच पर आते ही पागल हो गए, पारंपरिक हरे रंग की बांधनी घाघरा चोली में उनके शानदार देसी कुड़ी वाइब्स ने उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया. गहरे गले वाली हरे रंग की स्लीवलेस ब्लाउज़, सुनहरे क्रिस-क्रॉस स्ट्रैप्स और मैचिंग घाघरा और दुपट्टे के साथ काशिका बेदाग दिखीं, उन्होंने अपनी टोन्ड मिड्रिफ और चमकदार सुंदरता को दिखाया. उनके कम से कम मेकअप और ढीले कर्ल ने उनके लुक को पूरा किया, जिससे वे सभी के ध्यान का केंद्र बन गईं.

जैसे ही वह मंच पर आईं, भीड़ अपनी खुशी को रोक नहीं पाई, उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गईं और एक झलक पाने के लिए आगे बढ़ीं. प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया, उत्सुकता से सेल्फी ली और उन पर प्यार बरसाया. अपने खास गर्मजोशी भरे और स्वागत करने वाले अंदाज में, काशिका ने सभी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं, और मंच पर रहते हुए भी अधिक से अधिक प्रशंसकों से बातचीत करना सुनिश्चित किया. भीड़ से लेकर मंच तक, वह तस्वीरें क्लिक करती रहीं और उनके साथ हर पल को अपने में समेटे रहीं, जिससे उनके प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो गए.

गायिका दिव्या चौधरी की जीवंत धुनों के साथ उनके प्रदर्शन ने माहौल को और भी खुशनुमा बना दिया, जिससे यह रात अविस्मरणीय बन गई. विजय और स्त्री शक्ति का नवरात्रि उत्सव आयुषमति गीता मैट्रिक पास के मजबूत सामाजिक संदेश के साथ खूबसूरती से जुड़ा हुआ है. काशिका की गर्मजोशी भरी उपस्थिति और टीम के उत्साह ने इस कार्यक्रम को और भी गहरा अर्थ दिया, जिससे यह शाम 18 अक्टूबर को फिल्म की रिलीज के लिए खुशी, जश्न और प्रत्याशा से भरी हुई बन गई.

22

4

1

1

1

i

Read More:

बिग बॉस को लेकर बोले विवियन डीसेना, कहा-'मैने शो का एक भी एपिसोड...'

'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को CBFC से मिला 'UA' सर्टिफिकेट

सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर तजिंदर बग्गा ने किया शॉकिंग खुलासा

किल की सफलता और युधरा के फ्लॉप होने पर Raghav Juyal ने दिया रिएक्शन

Advertisment
Latest Stories