बिग बॉस को लेकर बोले विवियन डीसेना, कहा-'मैने शो का एक भी एपिसोड...'

रियलिटी शोज़: विवियन डीसेना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने रियलिटी शो का एक भी एपिसोड ‘कभी नहीं देखा’ और इसे एक चुनौती के रूप में ले रहे हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Vivian Dsena
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को शुरू हुआ. होस्ट सलमान खान ने सभी 18 कंटेस्टेंट्स को पेश किया जिसमें मशहूर टेलीविजन एक्टर विवियन डीसेना भी शामिल थे.  वहीं शो में शामिल होने से पहले विवियन डीसेना ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने रियलिटी शो का एक भी एपिसोड ‘कभी नहीं देखा’ और इसे एक चुनौती के रूप में ले रहे हैं, ताकि देख सकें कि क्या वह चुनौतियों से पार पा सकते हैं.

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने को लेकर विवियन डीसेना ने दिया बयान

उडारियां अभिनेता विवियन डीसेना: मेरा मानना ​​है कि आपके लिए सब कुछ ऊपर वाले  ने लिखा है... इसलिए मैं क्या होगा की चिंता में नहीं पड़ता

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान विवियन डीसेना ने बिग बॉस 18 के बारे में बात करते हुए कहा, “यह एक कठिन निर्णय था. मैं यह कदम उठाने में झिझक रहा था, भले ही वे मुझसे आठ साल से संपर्क कर रहे थे. इस बार मुझे लगा कि बदलाव का समय आ गया है. मैंने चैनल पर फिक्शन से लेकर नॉन-फिक्शन शो जैसे फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 और झलक दिखला जा 8 तक सब कुछ किया है, जो हमेशा मेरे कम्फर्ट जोन में थे. मैंने अपने परिवार और पत्नी के साथ बिग बॉस 18 के ऑफर पर चर्चा की और उन्होंने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने के लिए प्रोत्साहित किया. बिग बॉस की तरह कुछ भी आपको इससे बाहर नहीं निकालता है, एक ऐसा शो जो निश्चित रूप से मेरी चाय का प्याला नहीं है. मैंने बिग बॉस का एक भी एपिसोड कभी नहीं देखा है, इसलिए मैं बिना तैयारी के जा रहा हूं, निर्माताओं को मुझे आश्चर्यचकित करने दे रहा हूं, और देख रहा हूं कि मैं अपने रास्ते में आने वाली हर चुनौती को कैसे संभालता हूं".

मैं योजना बनाने में विश्वास नहीं करता- विवियन डीसेना

विवियन डीसेना ने इस्लाम कबूल कर पढ़ी अपनी पहली रमजान तारावीह, फोटो शेयर कर  कही ये बात | vivian dsena converted to islam and read his first ramadan  taraweeh share photo and

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए विवियन डीसेना ने आगे कहा, "मेरे पास बचने की कोई योजना नहीं है क्योंकि मैं योजना बनाने में विश्वास नहीं करता. मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो हर चीज को समय और परिस्थितियों पर छोड़ देता है. उस घर में रणनीति के साथ जाना व्यर्थ है क्योंकि हर दिन, हर परिस्थिति और हर काम अलग होता है, जिसमें अपने-अपने मोड़ होते हैं. आप इसके लिए पूरी तरह से तैयार नहीं हो सकते".

ये हैं बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स

इस बीच, सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की जाए तो इसमें विवियन डीसेना, शहजादा धामी, ईशा सिंह, रजत दलाल, शिल्पा शिरोडकर, करण वीर मेहरा, तजिंदर पाल सिंह बग्गा, श्रुतिका अर्जुन, चाहत पांडे, एलिस कौशिक, चुम दरंग, न्यारा बनर्जी, मुस्कान बामने, वकील गुणरत्न सदावर्ते, अविनाश मिश्रा, हेमा शर्मा उर्फ ​​विरल आंटी, अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा अरफीन खान शामिल हैं. वहीं अब देखना ये है ये सभी कंटेस्टेंट्स मिलकर बिग बॉस के घर में कितना घमासान मचाते हैं.

Read More:

'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को CBFC से मिला 'UA' सर्टिफिकेट

सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर तजिंदर बग्गा ने किया शॉकिंग खुलासा

किल की सफलता और युधरा के फ्लॉप होने पर Raghav Juyal ने दिया रिएक्शन

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म Jigra का टाइटल ट्रैक हुआ आउट

Latest Stories