Advertisment

कशिका कपूर Aayushmati Geeta Matric Pass के प्रचार के लिए सूरत पहुंची

अभिनेत्री काशिका कपूर जल्द ही आयुषमति गीता मैट्रिक पास के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. हाल ही में सूरत में भव्य गरबा समारोह में उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा...

New Update
कशिका कपूर Aayushmati Geeta Matric Pass के प्रचार के लिए सूरत पहुंची
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री काशिका कपूर जल्द ही आयुषमति गीता मैट्रिक पास के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. हाल ही में सूरत में भव्य गरबा समारोह में उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, क्योंकि वह अपनी आगामी फिल्म आयुषमति गीता मैट्रिक पास के प्रचार के लिए पूरी कास्ट के साथ वहां पहुंची थीं. यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और दर्शकों के बीच काफी चर्चा बटोर रही है.

म

काशिका खूबसूरत इंडो-वेस्टर्न परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने काले रंग का सिल्क का घाघरा पहना था, जिसके साथ सफेद रंग का हॉल्टर टॉप था और उन्होंने अपने लुक को काले और सफेद रंग के लंबे श्रग के साथ पूरा किया. इस आउटफिट ने न केवल पारंपरिक स्पर्श जोड़ा, बल्कि उनके टोंड मिड्रिफ को भी दिखाया, जो एथनिक ग्रेस के साथ स्टाइल को पूरी तरह से मिला रहा था. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप चुना, जिससे उनकी प्राकृतिक सुंदरता निखर कर सामने आई. उन्होंने अपने बालों को खुले कर्ल में खुला छोड़ दिया, पूरा लुक निश्चित रूप से उन्हें एलिगेंट वाइब्स दे रहा था.

प्रशंसक उन्हें देखकर बहुत उत्साहित थे और उन्होंने उनका अपने शहर में गर्मजोशी से स्वागत किया. काशिका ने पूरी कास्ट के साथ मिलकर भीड़ का गर्मजोशी और उत्साह के साथ स्वागत किया, अपने प्रशंसकों से बातचीत की और उत्सव की खुशियाँ फैलाईं. उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ गरबा खेलने का भी आनंद लिया और अविस्मरणीय क्षण बनाए. वह कहती हैं, मुझे गरबा बहुत पसंद है और मैं अपनी फिल्म AGMP के प्रचार के लिए गुजरात गई थी और मुझे वाकई एक अद्भुत अनुभव हुआ. मैं सभी को इतनी खूबसूरती से तैयार देखकर दंग रह गई और धुनें और बीट्स निश्चित रूप से आपको थिरकने पर मजबूर कर देती हैं. मैंने उनमें से कुछ से कुछ स्टेप्स सीखने की भी कोशिश की और यह वाकई एक अद्भुत अनुभव था.

ज

नवरात्रि का त्यौहार बुराई पर अच्छाई की जीत और दिव्य स्त्री शक्ति का जश्न मनाता है, इसलिए काशिका की फिल्म भी एक बहुत ही मजबूत मुद्दे पर केंद्रित है. और कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति ने निश्चित रूप से रात में बहुत उत्साह जोड़ा. आयुष्मति गीता मैट्रिक पास 18 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

i

Read More:

बिग बॉस को लेकर बोले विवियन डीसेना, कहा-'मैने शो का एक भी एपिसोड...'

'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को CBFC से मिला 'UA' सर्टिफिकेट

सिद्धू मूसेवाला की मौत को लेकर तजिंदर बग्गा ने किया शॉकिंग खुलासा

किल की सफलता और युधरा के फ्लॉप होने पर Raghav Juyal ने दिया रिएक्शन

Advertisment
Latest Stories