Advertisment

लॉरियल पेरिस ने Alia Bhatt को बनाया नया ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य ब्रांड, लॉरियल पेरिस ने आलिया भट्ट को नया ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है. वह ब्रांड की वियोला डेविस, जेन फोंडा, ईवा लोंगोरिया, केंडल जेनर, एले फैनिंग, कैमिला कैबेलो...

New Update
लॉरियल पेरिस ने Alia Bhatt को बनाया नया ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सौंदर्य ब्रांड, लॉरियल पेरिस ने आलिया भट्ट को नया ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है. वह ब्रांड की वियोला डेविस, जेन फोंडा, ईवा लोंगोरिया, केंडल जेनर, एले फैनिंग, कैमिला कैबेलो जैसी मशहूफ हस्तियों में शामिल हो गईं. कई पुरस्कारों से सम्मानित अभिनेत्री, निर्माता और उद्यमी सितंबर 2024 से शुरू होने वाले फ्रांसीसी ब्यूटी ब्रांड के विज्ञापन अभियानों में अभिनय करेंगी.

टाइम मैगज़ीन की 2024 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल आलिया भट्ट ने कई भाषा और विभिन्न शैली की फिल्मों में काम किया है, जिनके लिए उन्हें पुरस्कार और प्रशंसा मिली है. बहुआयामी प्रतिभा वाली आलिया, लॉरियल पेरिस के समावेश और सशक्तिकरण जैसे आधारभूत मूल्यों की प्रतीक हैं और दुनिया भर की महिलाओं में मौजूद आत्म-विश्वास की परिवर्तनकारी शक्ति को दर्शाती है.

u

लॉरियल पेरिस की वैश्विक अध्यक्ष, डेल्फिन विगुइर-होवासे ने कहा,

"लॉरियल पेरिस को भारतीय अभिनेत्री, आलिया भट्ट का परिवार में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. आलिया जिस तरह अपने वैश्विक मंच और निर्माता के रूप में भूमिका का उपयोग फिल्म उद्योग में समावेश को बढ़ावा देने और दुनिया भर में भारतीय सिनेमा के महत्त्व को उजागर करने के लिए करती हैं, वह बेहद प्रशंसनीय है. लोगों की बेहतर देखभाल और पृथ्वी के संरक्षण के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के मद्देनज़र वह लॉरियल पेरिस की महिला प्रतिभा, उद्यमशीलता और महिला होने के अर्थ के विस्तार देने की कोशिश के लिहाज़ से ब्रांड की आदर्श ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर हैं."

t

आलिया भट्ट ने कहा,

"मैं लॉरियल पेरिस परिवार  और मजबूत, शक्तिशाली महिलाओं के समूह में शामिल होकर रोमांचित हूं. त्वचा से जुड़ी हर चीज़ में मेरी गहरी दिलचस्पी रही है और सौंदर्य उद्योग में उत्कृष्टता के लिए लॉरियल पेरिस के अग्रणी नवोन्मेष और इसकी प्रतिबद्धता बेहद प्रशंसनीय है. ब्रांड का महिला सशक्तिकरण पर ज़ोर, मेरे लिए बहुत मायने रखता है, क्योंकि इसकी कोशिश है कि हर महिला मूल्यवान और सशक्त महसूस करे. मैं सौंदर्य उद्योग में सकारात्मक बदलाव लाने और महिलाओं के समावेश के मुद्दे को बढ़ावा देने के लिए लॉरियल पेरिस के साथ सहयोग करने के प्रति उत्साहित हूं."

Read More:

'Singham Again' नहीं होगी पोस्टपोन, 'भूल भुलैया 3' से होगा आमना- सामना

शबाना आज़मी ने बच्चे न होने पर दिया बयान,कहा-'इसे स्वीकार करना कठिन..'

दिलजीत को मिला कानूनी नोटिस, टिकट की कीमतों में हेराफेरी का लगा आरोप

कंगना रनौत ने की जया बच्चन की तारीफ, कहा-‘वह इंडस्ट्री की सबसे सफल...'

Advertisment
Latest Stories