Mimoh Chakraborty हॉरर कॉमेडी OYE BHOOTNI KE से अपना जादू दिखाएगे

Mithun Chakraborty के बेटे Mimoh Chakrabort के लिए सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म "OYE BHOOTNI KE" में मुख्य भूमिका निभाना एक ऐतिहासिक उपलब्धि होगी. फिल्म का टाइटल "ओये भूतनी के"...

New Update
Horror comedy film OYE BHOOTNI KE
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Mithun Chakraborty के बेटे Mimoh Chakrabort के लिए सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म "OYE BHOOTNI KE" में मुख्य भूमिका निभाना एक ऐतिहासिक उपलब्धि होगी. फिल्म का टाइटल "ओये भूतनी के" अनोखे तरीके से तैयार किया गया है और यह युवाओं और बच्चों को आकर्षित करेगा क्योंकि यह हास्य और हॉरर का मिश्रण है.

हॉरर कॉमेडी फिल्म "OYE BHOOTNI KE"

VISION MOTION FFILMS ने मिमोह के समर्थन में आदित्य कुमार, निकिता शर्मा, डायना खान, रोहित सूर्यवंशी, अमित सिन्हा, जीतेंद्र यादव और जीत राय के सहयोग से एक कदम आगे बढ़ाया है और वर्तमान वर्ष के जुलाई में रिलीज करने की योजना बनाई है. निर्माता जसपाल सिंह, पी. घुनिया, राजेश शाक्य, प्रवीण बब्बर सूर्यवंशी और नितिन यू. तिवारी हैं और निर्देशक अजय कैलाश यादव हैं, जो "सिनेमा जिंदाबाद" के लिए जाने जाते हैं. 

juyjhm

"ओये भूतनी के" के तकनीकी रूप से सहायक स्तंभों में डीओपी के रूप में नरेन गेडिया, संपादक के रूप में अशफाक मकरानी, संगीतकार जोड़ी के रूप में आसिफ चंदवानी और अभिषेक-अमूल, मुख्य गायक के रूप में नक्काश अजीज और यासिर देसाई और कोरियोग्राफर के रूप में राजू रे जैसे आकर्षक नाम हैं.

Tags : Horror comedy film | film OYE BHOOTNI KE

Read More:

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग हुई शुरु

Latest Stories