स्टार नानी का पहला सिंगल Saripodhaa Sanivaaram 15 जून को रिलीज़ होगा

साल की सबसे रोमांचक रिलीज़ में से एक मानी जा रही नेचुरल स्टार नानी की आगामी एक्शन फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ के हर अपडेट का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. विवेक अथरेया द्वारा निर्देशित और डी.वी.वी. दानय्या द्वारा...

New Update
o
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साल की सबसे रोमांचक रिलीज़ में से एक मानी जा रही नेचुरल स्टार नानी की आगामी एक्शन फिल्म ‘सारिपोधा सानिवारम’ के हर अपडेट का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. विवेक अथरेया द्वारा निर्देशित और डी.वी.वी. दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित, यह फिल्म 2022 में ‘अंते सुंदरानीकी’ के बाद विवेक अथरेया और नानी की दूसरी जोड़ी है. पूरी तरह से एक्शन एंटरटेनर होने का वादा करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने अब एक बड़ी घोषणा की है, जिसमें एक विशेष वीडियो और वीडियो में गाने की एक छोटी ऑडियो क्लिप के साथ पहले सिंगल की रिलीज़ की तारीख का खुलासा किया गया है. ऐसा लग रहा है कि बहुत लंबे समय के बाद एक दमदार ग्रूविंग गाना सामने आ रहा है!

o

फिल्म के पहले सिंगल की रिलीज की तारीख 15 जून घोषित करते हुए, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने नेचुरल स्टार नानी के साथ एक रोमांचक घोषणा वीडियो जारी किया, जिसमें वह एक धमाकेदार, धमाकेदार नंबर में नजर आ रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर लिखा,

"इस बार, वह शनिवार को अपने गुस्से के बारे में आपको बताने के लिए जल्दी आ गए हैं #SSFirstSingle 15 जून को आपके स्पीकर पर धमाका कर देगा."

इस बीच, हाल ही में हैदराबाद में क्लाइमेक्स से जुड़ा एक महत्वपूर्ण एक्शन से भरपूर शेड्यूल पूरा किया गया. एल्युमीनियम फैक्ट्री में एक विशाल सेट बनाया गया था, जो प्रोडक्शन के पैमाने और भव्यता को दर्शाता है.

विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित एक्शन ड्रामा ‘सारिपोधा सानिवारम’ 29 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है. डी.वी.वी. दानय्या द्वारा डी.वी.वी. एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित इस फ़िल्म में एस.जे. सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और एस.जे. सूर्या साई कुमार पी. भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फ़िल्म का संगीत जेक्स बेजॉय ने तैयार किया है, जबकि संपादन का काम कार्तिका श्रीनिवास ने किया है. सिनेमैटोग्राफी का प्रबंधन मुरली जी.

p

Read More:

वरुण धवन ने किराए पर लिया ऋतिक का अपार्टमेंट, बनेंगे अक्षय के पड़ोसी

Jammu Kashmir आतंकी हमले पर कंगना रनौत- अनुपम खेर ने जताया दुख

The Trial फेम एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने की सुसाइड, घर में मिली लाश

जब करण जौहर की कार के पीछे भागे थे हीरामंडी के ताजदार, जानें वजह!

Latest Stories