Navneet Malik ने महत्वाकांक्षी कलाकारों के लिए Starnex App लॉन्च किया

अभिनेता नवनीत मलिक ने हाल ही में स्टारनेक्स ऐप लॉन्च किया है, जिसका लक्ष्य कलाकारों और कास्टिंग निर्देशकों के लिए कास्टिंग प्रक्रिया में क्रांतिकारी बदलाव लाना है. "कास्टिंग कॉल हलचल के लिए आपका अंतिम समाधान" शीर्षक से...

New Update
,
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता नवनीत मलिक ने हाल ही में स्टारनेक्स ऐप लॉन्च किया है, जिसका लक्ष्य कलाकारों और कास्टिंग निर्देशकों के लिए कास्टिंग प्रक्रिया में क्रांतिकारी बदलाव लाना है. "कास्टिंग कॉल हलचल के लिए आपका अंतिम समाधान" शीर्षक से, स्टारनेक्स को उन निराशाओं और अनिश्चितताओं को खत्म करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अक्सर अभिनय के अवसरों की खोज के साथ होती हैं.

l

ऐप कलाकारों और कास्टिंग निर्देशकों के बीच की दूरी को पाटता है, और महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को सीधे सुर्खियों में लाता है. कास्टिंग कॉल, वर्कशॉप और ऑडिशन के व्यापक डेटाबेस के साथ, स्टारनेक्स कलाकारों को उनकी सही भूमिका खोजने के अनंत अवसर प्रदान करता है. इसके अतिरिक्त, ऐप कलाकारों को उनकी कला को निखारने और आगामी भूमिकाओं के लिए तैयार होने में मदद करने के लिए कई कार्यशालाएं और प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रदान करता है.

,

स्टारनेक्स महत्वाकांक्षी कलाकारों और कास्टिंग निर्देशकों के लिए एक पसंदीदा ऐप बनने के लिए तैयार है, जो उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस और नवीन सुविधाओं की पेशकश करता है. यह ऐप 12 मई से महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के लिए लाइव होगा. कास्टिंग कॉल की हलचल को अलविदा कहें और स्टारनेक्स के साथ अनंत अवसरों की दुनिया में प्रवेश करें. नवनीत मलिक और अनगिनत अन्य लोगों के साथ आज ही स्टारनेक्स क्रांति में शामिल हों.

k

नवनीत मलिक के बारे में

नवनीत मलिक फिटनेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता और एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए प्रसिद्ध हैं. 'द फ़्रीलांसर' में प्रतिपक्षी मोहसिन फ़ज़ल के उनके चित्रण ने उन्हें व्यापक प्रशंसा अर्जित की. नवनीत ने "लव हॉस्टल" और "हीरोपंती 2" जैसी फिल्मों में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया है. अब वह संजय दत्त के साथ आगामी फिल्म "द वर्जिन ट्री" में दर्शकों का मनोरंजन करने की तैयारी कर रहे हैं, और एक ऐसा प्रदर्शन करने का वादा कर रहे हैं जो उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर देगा.

Read More:

मूवर्स एंड शेकर्स और देख भाई देख की वापसी पर शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

सलमान खान फायरिंग केस: छठा आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

इंद्रेश मलिक ने शर्मिन सहगल के साथ काम करने के अनुभव किए शेयर

Urfi Javed हुई गंजी, एक्ट्रेस ने बिना बाल के शेयर की तस्वीर

Latest Stories