नेटिज़ेंस ने Sarfira के ट्रेलर में अक्षय कुमार की वापसी की सराहना की

हाल ही में रिलीज हुए 'सरफिरा' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और नेटिज़न्स इसे "बनने वाली ब्लॉकबस्टर" बता रहे हैं। फिल्म के मनोरंजक ट्रेलर ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं, सोशल मीडिया...

New Update
Netizens Hail Akshay Kumar Content Comeback in the Sarfira Trailer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हाल ही में रिलीज हुए 'सरफिरा' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और नेटिज़न्स इसे "बनने वाली ब्लॉकबस्टर" बता रहे हैं। फिल्म के मनोरंजक ट्रेलर ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उत्साह का माहौल है क्योंकि प्रशंसक सिनेमाघरों में फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेलर में वीर म्हात्रे द्वारा अपने सपने को साकार करने के लिए निरंतर जुनून बनाए रखते हुए सामना किए जाने वाले कई संघर्षों और बाधाओं को दिखाया गया है। अक्षय कुमार की प्रशंसा करते हुए टिप्पणियाँ आ रही हैं, जो वीर म्हात्रे की भूमिका में हैं, जो बड़े सपनों वाला एक छोटे शहर का व्यक्ति है और आम आदमी की मदद करने के लिए एक बजट एयरलाइन शुरू करने की महत्वाकांक्षा रखता है। नेटिज़ेंस ने ट्रेलर में अक्षय के लुक और फिल्म के प्रभावशाली विषय की सराहना की है। जबकि कुछ प्रशंसकों ने कहा, "ब्लॉकबस्टर ट्रेलर", अन्य ने फिल्म को "पहला दिन पहला शो" देखने के बारे में बात की, और कैसे बेबी, एयरलिफ्ट और पैडमैन के बाद वे अक्षय कुमार की इस शैली की एक और फिल्म देखने के लिए उत्साहित थे।

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

'सरफिरा' के साथ, अक्षय कुमार एक बार फिर बड़े पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं,

जिसमें वे स्टार्ट-अप और एविएशन की गतिशील दुनिया में एक प्रेरणादायक ड्रामा पेश करेंगे। यह फिल्म आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रेरित करने का वादा करती है, चाहे वे कितनी भी असंभव क्यों न लगें। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, उत्सुकता बढ़ती जा रही है और प्रशंसक बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब वे इस उल्लेखनीय कहानी को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

publive-image

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी द्वारा संवादों के साथ, और जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा संगीतबद्ध, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। 12 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होने वाली 'सरफिरा' अपनी दमदार कहानी से दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

u

g

Read More:

प्रेग्नेंसी में दीपिका का ख्याल रखते दिखे अमिताभ बच्चन और प्रभास

सनी देओल की नई फिल्म का हुआ एलान, तेलुगु निर्देशक संग करेंगे मिलकर काम

कमल हासन ने Kalki 2898 AD में विलेन की भूमिका निभाने पर तोड़ी चुप्पी!

ताहिरा कश्यप खुराना की फिल्म 'Sharmajee Ki Beti' का ट्रेलर आउट

Latest Stories