Prithviraj Sukumaran ने 'L2: Empuraan' के सेट से तस्वीरें शेयर की

आदुजीविथम की जीत का जश्न मनाने के बाद पृथ्वीराज सुकुमारन अपने जाने-पहचाने मैदान में वापस आ गए हैं. उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म लूसिफ़र न केवल समीक्षकों की नज़रों में सफल रही, बल्कि मलयालम सिनेमा में बॉक्स ऑफ़िस

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Prithviraj Sukumaran shares pictures from the sets of L2 Empuraan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आदुजीविथम की जीत का जश्न मनाने के बाद पृथ्वीराज सुकुमारन अपने जाने-पहचाने मैदान में वापस आ गए हैं. उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म लूसिफ़र न केवल समीक्षकों की नज़रों में सफल रही, बल्कि मलयालम सिनेमा में बॉक्स ऑफ़िस पर भी छा गई. अब, L2: Empuraan के साथ, जिसमें दिग्गज मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं, पृथ्वीराज अपने जाने-पहचाने क्षेत्र में वापस आ गए हैं. वर्तमान में चेन्नई में इसके चौथे शेड्यूल की शूटिंग कर रहे पृथ्वीराज ने सेट से कुछ झलकियाँ शेयर कीं, और कहा, "अब घर वापसी! #L2E #EMPURAAN."

Prithviraj Sukumaran

शेयर की गई तस्वीरों में, पृथ्वीराज सुकुमारन सेट पर खड़े हैं, संभवतः किसी सीन के लिए अपनी टीम को निर्देशित कर रहे हैं.  हाल ही में आदुजीविथम में नजीब की भूमिका निभाने के लिए उन्हें काफ़ी प्रशंसा मिली है, जिससे उनके निर्देशन में बनी दूसरी फ़िल्म एम्पुरान के लिए लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई है. 2019 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के सीक्वल में मोहनलाल, मंजू वारियर, टोविनो थॉमस और इंद्रजीत सुकुमारन जैसे कई बेहतरीन कलाकार हैं.

uyt

Tags : Prithviraj Sukumaran | L2 Empuraan 

Read More:

पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

जान्हवी, महिमा के बीच फंसे इब्राहिम, जल्द नज़र आएंगे इस फिल्म में साथ

Latest Stories