BB OTT की कंटेस्टेंट मेन्टल ब्रेकडाउन का हुई शिकार,फैंस को दी जानकारी

ताजा खबर :जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी 2 की मशहूर कंटेस्टेंट में से एक हैं. एक्ट्रेस  सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा सोशल लाइफ के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

New Update
Bigg Boss OTT 2: फिनाले से पहले मिड वीक एलिमिनेशन में Jiya Shankar हुई बाहर
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर :जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी 2 की मशहूर कंटेस्टेंट में से एक हैं. एक्ट्रेस  सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा सोशल लाइफ के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जिया शंकर ने अपने फैंस के साथ एक बात शेयर की जहाँ उन्होंने बताया कि  किस तरह इस समय वह चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रही हैं.जिसकी वजह से वह टूट चुकी हैं.पिछले हफ्ते, एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपनी माँ की हालत बिगड़ने के बारे में जानकारी शेयर किया था.

माँ की हालत बिगड़ी थी 

बता दें उनकी माँ की हालत इस कदर बिगड़ गयी थी कि  उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था जिसके बाद उन्होंने अपने फैंस को बताया कि 11 अप्रैल को खुशी-खुशी अपनी मां के ठीक होने के बारे म बताया और अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया,ट्विटर पर उन्होंने लिखा, “मुझे यह भी याद नहीं है कि इन पिछले कुछ दिनों में मैं कितनी बार मानसिक रूप से टूट चुकी हूं और ऐसे सामान्य हो गयी हूं जैसे कुछ हुआ ही नहीं"

फैंस का किया शुक्रिया 

Image: Jiya Shankar Instagram handle

अभी 3 दिन पहले, एक और ट्वीट में, जिया शंकर ने लिखा, “हाय परिवार, आशा है कि आप सभी अच्छा कर रहे हैं.आज वह दिन है जब मेरी माँ आखिरकार ठीक हो रही हैं और बेहतर महसूस कर रही हैं और मैं आप में से हर एक को इतना धन्यवाद देने के लिए तैयार नहीं हूँ कि आपने उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में शामिल किया, मुझे प्राप्त सभी ट्वीट, टेक्स्ट और कॉल के लिए तहे दिल से धन्यवाद। यह महसूस करना कि स्वास्थ्य से ऊपर कुछ भी नहीं है और विश्वास करना कि प्रार्थनाएँ हमेशा चमत्कार कर सकती हैं, हमेशा कर्ज में डूबी रहूंगी  और इस कठिन समय में हमारे साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों के लिए हमेशा तैयार रहूंगी  हर हर महादेव।”

Jiya Shankar, Bigg Boss OTT 2

Read More:

A R Rehman की वजह से क्यों रोए Kapil sharma, शो में किया रिवील

इस फिल्म में पहली बार शर्टलेस हुए थे सलमान खान, फिर भी रही थी फ्लॉप

सलमान के अपार्टमेंट से है पिता का गहरा नाता, जुड़ीं हैं कई यादें

'उमराव जान' के सेट पर रेखा को क्यों दिखाई गई थी गन?

Latest Stories