रश्मिका ने छावा के सह-कलाकार विक्की कौशल की तारीफ पर प्रतिक्रिया दी

एंटरटेनमेंट : यह फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल के बीच पहला सहयोग है, जो छत्रपति संभाजी महाराज की मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

New Update
रश्मिका मंदाना

एंटरटेनमेंट : रश्मिका मंदाना ने हाल ही में लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित आगामी ऐतिहासिक नाटक, छावा की शूटिंग पूरी की. यह फिल्म रश्मिका और विक्की कौशल के बीच पहला सहयोग है, जो छत्रपति संभाजी महाराज की मुख्य भूमिका निभाते हैं, जिसमें रश्मिका उनकी पत्नी येसुबाई भोंसले की भूमिका निभाती हैं. रश्मिका ने हाल ही में निर्देशक लक्ष्मण उतेकर का आभार व्यक्त किया और सह-कलाकार विक्की कौशल की प्रशंसा की. विक्की ने दयालु शब्दों के साथ जवाब देते हुए, रश्मिका को एक प्रेरणा बताया और सेट पर गायब गर्मजोशी और ऊर्जा पर टिप्पणी की. अब, रश्मिका सौहार्दपूर्ण तरीके से जवाब देती है, सौहार्द को अपनाती है और फिल्मांकन के दौरान साझा किए गए मजेदार क्षणों को याद करती है.

रश्मिका ने विक्की कौशल के बारे में कही ये बात 

रश्मिका ने चंचलतापूर्वक उनकी बातों को स्वीकार करते हुए कहा, “आइए, बुरा नहीं नाने चाइथे उल्ला. आपके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद, सर गारू. मैं बस यही सोच रहा था कि सेट पर कितना मज़ा आ रहा था.''

इससे पहले, अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, रश्मिका ने निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के प्रति अपना आभार व्यक्त किया था. उन्होंने लिखा, “लक्ष्मण उतेकर सर, मुझे आश्चर्य है कि एक आदमी इतने बड़े सेट को इतनी शांति और संयम के साथ कैसे संभाल सकता है, जिसमें कम से कम 1,500 लोग काम कर रहे हों. सर, आपने मुझे येसुबाई के रूप में देखा है, जब दुनिया में किसी ने इसके बारे में सोचा भी नहीं था, और मुझे सचमुच आश्चर्य है कि कैसे, और न केवल मुझे बल्कि पूरे देश को आश्चर्य होगा कि कैसे... लेकिन उन दृश्यों को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं.' 
उनका हार्दिक संदेश जारी रहा, जिसमें सेट पर उनकी माँ के साथ एक विशेष क्षण का खुलासा हुआ, जहाँ उनके प्रदर्शन ने उनकी माँ की आँखों में आंसू ला दिए. उन्होंने निष्कर्ष निकाला, "आपको मुझसे ऐसा प्रदर्शन मिला है जिसे देखने के लिए मैं उत्साहित हूं."

रश्मिका ने अपने सह-कलाकार विक्की कौशल की भी प्रशंसा की और उन्हें प्यार से महाराज कहा. उन्होंने आगे कहा, “महाराज, आपके साथ काम करके बहुत खुशी हुई. आप बहुत स्नेही और दयालु हैं (आखिरी दिन को छोड़कर जब आप मेरा मामला ले रहे थे) लेकिन अधिकांश दिन आप अद्भुत थे. मैं मज़ाक कर रहा हूँ, तुम एक रत्न हो. मैं हमेशा तुम्हारे लिए शुभकामनाएं दूँगा यार. बहुत आनंद आ रहा था. माँ ने मुझसे तुम्हें प्रणाम कहने को कहा है.” 
जवाब में, विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मिका की पोस्ट को रीपोस्ट किया. उन्होंने लिखा, “रश्मिका मंदाना…नीं येन्नने उलिया??? पूरा सेट आपकी गर्मजोशी और ऊर्जा को बेहद मिस कर रहा है. लोग यह नहीं जानते कि आपके बुरे दिनों में जो मुस्कान होती है, वह अधिकांश लोगों के सबसे अच्छे दिनों में होने वाली मुस्कान से बड़ी और बेहतर होती है. प्रमुख प्रेरणा! हमारी येसुबाई होने के लिए धन्यवाद...और आंटी को भी मेरा प्रणाम. ओह, और वैसे...अब आप क्या सोच रहे हैं?"

बताया जाता है कि छावा एक पीरियड ड्रामा है जिसमें संभाजी महाराज की बहादुरी, बलिदान और युद्धकालीन रणनीतियों का पता लगाने की उम्मीद है. उम्मीद है कि फिल्म संभाजी महाराज और उनकी पत्नी के बीच संबंधों को दर्शाती एक भावनात्मक प्रेम कहानी बुनेगी. 

Read More:

Filmfare में आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

Latest Stories