Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

रियलिटी शोज़:बिग बॉस 17 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस बीच हाल ही में फिनाले वीक के दौरान डायरेक्टर रोहित शेट्टी टॉप 5 कंटेस्टेंट की क्लास लगाने पहुंचे थे. उन्होंने मुनव्वर से उनकी एक्स के बारे में ऐसे सवाल पूछे कि वह फूट-फूटकर रोने लगे.

New Update
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17

रियलिटी शोज़: Bigg Boss 17 Finale: सलमान खान (Salman Khan)  का शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है.वहीं बिग बॉस 17 के फिनाले में 1 दिन बाकी  हैं. ऐसे में शो को लेकर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा बज बना हुआ है. हर कोई बस बिग बॉस विनर का इंतजार कर रहा हैं. इस बीच हाल ही में फिनाले वीक के दौरान डायरेक्टर रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट की क्लास लगाने पहुंचे थे. उन्होंने एक-एक करके कंटेस्टेंट पर सवालों की बारिश की.  वहीं, मुनव्वर फारुकी भी रोहित के निशाने पर आ गए. उन्होंने मुनव्वर से उनकी एक्स के बारे में ऐसे सवाल पूछे कि वह फूट-फूटकर रोने लगे.

रोहित शेट्टी ने लगाए मुनव्वर फारुखी की क्लास

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें मुनव्वर फारुखी रोहित शेट्टी द्वारा किए गए सवाल से काफी दुखी नजर आ रहे हैं. जिस तरह रोहित ने उनसे कहा कि आप और आयशा खान उस लड़की के नाम का खूब इस्तेमाल करते हैं. मैं उसका नाम नहीं लेना चाहता क्योंकि मुझे लगता है कि वह गलत है. क्या तुम्हें लगता है कि जब तुम यहां से निकलोगे तो तुम्हें उत्तर नहीं देना पड़ेगा? ग़लत, ये जानने के बाद आपको कई सवालों के जवाब देने पड़ेंगे.

रोहित शेट्टी की बात सुनकर रोए मुनव्वर फारुखी

वहीं रोहित शेट्टी का एक- एक सवाल मुनव्वर को पसंद नहीं आए. उनके जाते ही मुनव्वर वहां से उठकर एक कोने में बैठ जाता है और रोने लगता है. वहीं मन्नारा चोपड़ा ने कहा कि रोहित शेट्टी ने आखिर में बहुत बड़ी बात कही. इस पर अरुण कहते हैं कि अगर आप लोग उनके दोस्त हैं तो शायद उन्हें संकोच नहीं करना चाहिए. इस पर अभिषेक कुमार ने कहा कि नहीं, हमने हमेशा गलत को गलत कहा है.वहीं मुनव्वर बेहद दुखी होकर रोते हुए कहते हैं, 'सॉरी, सॉरी, मुझे आपका नाम नहीं लाना चाहिए था'.

Read More:

सकीना के बाद अब Preity Zinta के साथ इश्क फरमाते दिखेंगे Sunny Deol

Love And War से पहले आलिया-रणबीर को कास्ट करना चाहते थे इम्तियाज अली

Shaitaan Teaser: आर माधवन का खतरनाक रूप देखकर उड़े अजय देवगन के होश

Bigg Boss 17: टॉप-3 की रेस से अंकिता बाहर, जानिए कौन बनेगा विनर

 

Latest Stories