जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

ताजा खबर: 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल के अभिनय को फैंस ने खूब पसंद किया. हालांकि, बॉबी देओल ने हाल ही में इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म बरसात डिले के बारे में खुलासा किया और बताया कि कैसे वह लगातार बदलावों से निराश थे.

New Update
Bobby Deol

Bobby Deol

ताजा खबर: Happy B'day Bobby Deol: फिल्म 'एनिमल' (Animal)  में अपने शानदार अभिनय से चर्चा में रहे बॉबी देओल (Bobby Deol) शनिवार 27 जनवरी 2025 को अपना 55वां जन्मदिन (Bobby Deol Birthday) मना रहे हैं. 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में उनके अभिनय को फैंस ने खूब पसंद किया. हालांकि, बॉबी देओल ने हाल ही में इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म बरसात डिले के बारे में खुलासा किया और बताया कि कैसे वह लगातार बदलावों से निराश थे.

जब फिल्म बरसात की शूटिंग में हो रही थी देरी

हम शर्त लगाते हैं कि आप बरसात फिल्म के दौरान ट्विंकल खन्ना, बॉबी देओल की  'एक्सीडेंटल किस' कहानी के बारे में नहीं जानते होंगे।

बॉबी देओल ने फिल्म ‘बरसात’ से अपना लीड एक्टर का करियर शुरू किया. बॉबी देओल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि, ''मैंने फिल्म बरसात की शूटिंग बहुत पहले ही शुरू कर दी थी और शेखर कपूर इसके निर्देशक थे. हमने फिल्म के लिए 27 दिनों तक शूटिंग की. फिर उन्हें हॉलीवुड से बैंडिट क्वीन बनाने का ऑफर मिला. इसकेबाद शेखर कपूर ने कहा, 'मैं बैंडिट क्वीन करूंगा और बरसात करने के लिए वापस आऊंगा,' लेकिन मेरे पिता ने उनसे कहा कि वह इसमें देरी नहीं करना चाहते. उन्होंने शेखर कपूर से कहा, 'तुम अपनी फिल्म करो, मैं किसी और को ढूंढ लूंगा. और मुझे लगता है कि राजकुमार संतोषी मेरी फिल्म निर्देशित करने का इंतजार कर रहे थे. मैं उसके साथ भाग्यशाली रहा.” वहीं बरसात की बात करें तो फिल्म में ट्विंकल खन्ना भी मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी. 

फिल्म के बदलावों ने किया बॉबी देओल को निराश

Happy Birthday Bobby Deol: Soldier Bobby Deol had become an alcoholic when  he could not work in films, Salman Khan extended his helping hand | हैप्पी  बर्थडे सोल्जर: फ्लॉप करियर और फिल्में

अपनी बात को जारी रखते हुए बॉबी देओल ने यह भी बताया कि नए निदेशक के बोर्ड में आने के बाद फिल्म में किए गए बदलाव निराशाजनक थे.  उन्होंने कहा, “जब मेरी फिल्म रिलीज़ हुई तब मैं 26 साल का था, जब मैंने इसकी शूटिंग शुरू की तो मैं 22 साल का था. शेखर के जाने के बाद मुझे शूटिंग दोबारा शुरू होने के लिए करीब एक साल तक इंतजार करना पड़ा. फिर भी इसे बनाने में दो साल लग गए. स्क्रिप्ट बदलती रही. स्क्रिप्ट में बदलावों के अनुसार अलग-अलग किरदारों की जरूरतों के अनुरूप ढलने के लिए मैंने दौड़ना, ड्रम बजाना, बाइक चलाना और अन्य चीजें सीखीं. यह निराशाजनक था''. 

Bobby Deol's 25 years at movies make Twinkle Khanna emotional: 'Today our  boys are as old as we were when we worked together' | Bollywood - Hindustan  Times

सनी देओल ने किया भाई को बर्थडे विश

बता दें बॉबी देओल आज, 27 जनवरी 2024 को अपना जन्मदिन मना रहे हैं.  वहीं बॉबी देओल के जन्मदिन पर उनके बड़े भाई, सनी देओल ने उन्हें इस शुभ दिन की बधाई दी. सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर बॉबी की तस्वीर शेयर की. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'माई लिल लॉर्ड बॉबी'.

Bobby Deol, Animal, Barsaat

Read More:

Bigg Boss 17 के फिनाले से पहले मुनव्वर ने मांगी अपने गुनाहों की माफी

Love And War से पहले आलिया-रणबीर को कास्ट करना चाहते थे इम्तियाज अली

Shaitaan Teaser: आर माधवन का खतरनाक रूप देखकर उड़े अजय देवगन के होश

Bigg Boss 17: टॉप-3 की रेस से अंकिता बाहर, जानिए कौन बनेगा विनर

 

 

Latest Stories