रेहा खान की म्यूजिक कंपनी आर-सीरीज का पहला गाना 'कावेरी' हुआ लांच

मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ अभिनेता सुरेन्द्र पाल और विशिष्ट अतिथि के रूप में एक्टर बॉबी वत्स रहे मौजूद बेहतरीन म्यूजिक कंपोजिशन, डांस और एक्टिंग का जोरदार तड़का वाला गाना ‘कावेरी… कावेरी…’ आपको थिरकने...

New Update
m
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ अभिनेता सुरेन्द्र पाल और विशिष्ट अतिथि के रूप में एक्टर बॉबी वत्स रहे मौजूद बेहतरीन म्यूजिक कंपोजिशन, डांस और एक्टिंग का जोरदार तड़का वाला गाना ‘कावेरी… कावेरी…’ आपको थिरकने के लिए कर देगा मजबूर नामचीन फिल्मी हस्तीयों की उपस्थिति में लांच हुए गाने ‘कावेरी’ को मिली जमकर सराहना.

l

l

l

o

रेहा खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें वास्तव में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. रेहा ने दुनिया भर में कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में देश को गौरवान्वित किया है. अब रेहा ने अपना खुद का म्यूजिक ब्रांड आर-सीरीज भी बना लिया है, इतना ही नहीं अपनी नयी कंपनी का पहला गाना भी उन्होंने लांच कर दिया. सही मायने में देखा जाय तो रेहा महिला शक्ति का बेजोड़ उदाहरण बनकर उभरी हैं. इससे पहले रेहा कई पंजाबी सांग्स, एड फिल्म और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं.

o

o

l

p

खुद रेहा कहती हैं कि, “सबकी अपनी सीरीज होती है, फिल्मों की सीरीज, वेब सीरीज तो इसीलिए हमने अपनी सीरीज यानी खुद का ब्रांड आर-सीरीज बनाया है. नि:संदेह रेहा अपने मॉडलिंग और अभिनय करियर के साथ-साथ अब वह एक बहुत ही सशक्त महिला उद्यमी भी बन चुकी हैं.

बात रेहा के नये गाने ‘कावेरी’ की करें तो इस गाने में रेहा खान की दमदार एक्टिंग में उनका साथ दिया है अभिनेता सनम जौहर ने. सिंगर जोरावर के सुरों से सजे कावेरी गाने को संगीतबद्ध किया है फेम म्यूजिक ने. गीतकार अजाब हैं एवं डायरेक्शन गुरू शर्मा का है. डीओपी का काम अजय पाल ने संभाला है और कोरियोग्राफी अरूण घोगे ने की है.

o

;

;

h

कावेरी गाने की वीडियो शुटिंग अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बेहतरीन स्थलों पर की गयी है. रेहा और सनम जौहर की दमदार एक्टिंग के साथ ही इसका गीत-संगीत, डायरेक्शन और कोरियोग्राफी आपको एक नया अनुभव देगा.

कावेरी गाने की लॉंचिंग के दौरान अभिनेता विक्की हाड़ा, अभिनेत्री मिनी बंसल और जन्नत खान सहित तमाम आर्टिस्ट और मीडियाकर्मी इस पल के साक्षी बने. मुंडे मीडिया के पीआरओ रमाकांत मुंडे ने बेहतर एवं योजनाबद्ध तरीके से मीडिया का संचालन कर आयोजन को सफल बनाया.

छायाकार : रमाकांत मुंडे मुंबई

Read More

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होंगे पिता शत्रुघ्न सिन्हा?

Diljit Dosanjh ने टुनाइट शो से पहले Jimmy Fallon को सिखाई पंजाबी

स्वरा ने अपनेआउट स्पोकन नेचर के कारण काम खोने के बारे मे की खुलकर बात

फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने बेटी के साथ शेयर की पहली झलक

Latest Stories