UNESCO के पहले अम्बेसडर के रूप में SEVENTEEN ने युवाओं को प्रेरित किया

SEVENTEEN ने आज एक नामांकन समारोह में भाग लिया और पेरिस स्थित यूनेस्को मुख्यालय में एक प्रेरक भाषण दिया, जिसमें उन्होंने युवाओं के लिए यूनेस्को के प्रथम सद्भावना राजदूत...

New Update
SEVENTEEN inspires youth as UNESCO first ever goodwill ambassador for youth
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SEVENTEEN ने आज एक नामांकन समारोह में भाग लिया और पेरिस स्थित यूनेस्को मुख्यालय में एक प्रेरक भाषण दिया, जिसमें उन्होंने युवाओं के लिए यूनेस्को के प्रथम सद्भावना राजदूत के रूप में अपनी भूमिका आधिकारिक रूप से ग्रहण की. समारोह के दौरान, SEVENTEEN ने उस मजबूत संगति के महत्व पर प्रकाश डाला जिसने उन्हें आज इस मुकाम तक पहुंचाया और दुनिया भर के युवाओं के सपनों को प्रोत्साहित किया. SEVENTEEN का दिल से किया गया संदेश दर्शकों के दिलों में गहराई से उतर गया, जो समारोह में व्यक्तिगत रूप से या यूनेस्को के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम के माध्यम से शामिल हुए.

SEVENTEEN की ओर से JOSHUA ने कहा,

;

"हम दुनिया भर में युवाओं के लिए योगदान देने के अपने निरंतर प्रयास और लंबे समय से चले आ रहे जुनून के लिए पहचाने जाने के लिए आभारी हैं. युवाओं के राजदूत के रूप में, हम संगति की शक्ति का प्रसार करेंगे और हमारे द्वारा देखे गए बेहतर भविष्य के लिए सहायक युवा समुदायों के निर्माण में योगदान देंगे. हम जानते हैं कि हमारे सपने अकेले नहीं हैं और अब, आप सभी से जो कुछ हमने प्राप्त किया है, उसे वापस देने के लिए, हम आपसी प्रेम और समर्थन के माध्यम से मजबूत वैश्विक युवा समुदाय बनाने के लिए अपनी आवाज का उपयोग करने के लिए दृढ़ हैं."

समारोह से पहले, SEVENTEEN ने यूनेस्को की महानिदेशक ऑड्रे अज़ोले के साथ द्विपक्षीय बैठक में भाग लिया, जिसमें युवाओं के लिए संयुक्त कार्यक्रमों के विकास और भविष्य के यूनेस्को कार्यक्रमों में समूह की भागीदारी सहित उनकी साझेदारी की रूपरेखा पर चर्चा की गई.

UNESCO की महानिदेशक Audrey Azoulay ने कहा,

पो

"हम अपने नए और पहले युवाओं के लिए सद्भावना राजदूत, प्रतिष्ठित के-पॉप समूह SEVENTEEN के साथ मिलकर काम करके बहुत खुश हैं, जो दुनिया भर में युवाओं को प्रेरित करने और उनका उत्थान करने में सक्षम है. SEVENTEEN और यूनेस्को मिलकर दुनिया भर में रचनात्मकता और कल्याण के क्षेत्र में युवाओं के नेतृत्व वाली परियोजनाओं का समर्थन करेंगे, जिससे सभी पृष्ठभूमि के युवाओं को संगीत, कला और खेल के माध्यम से विशेष रूप से अपने समुदायों का सफलतापूर्वक समर्थन करने में मदद मिलेगी."

अपने राजदूत के रूप में, SEVENTEEN यूनेस्को के साथ संयुक्त वैश्विक युवा अनुदान योजना के लिए 1 मिलियन अमरीकी डालर का दान करेगा, जिससे समूह के ‘#GoingTogether’ वैश्विक अभियान का एक नया अध्याय शुरू होगा. संयुक्त योजना दुनिया भर में सकारात्मक युवा समुदायों के निर्माण और समर्थन के लिए युवाओं के नेतृत्व वाली पहलों को निधि देगी.

उजू

y

युवाओं के लिए सद्भावना राजदूत के रूप में, 13 सदस्यीय यह दल विश्व भर के युवाओं के जीवन में स्थायी परिवर्तन लाने तथा यूनेस्को के मूल्यों और अधिदेश को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित करेगा.

Read More:

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

पवित्रा पुनिया से ब्रेकअप होने पर बोले एजाज खान, कहा-'मुझे नहीं पता..'

सना मकबूल का सवाल सुनकर अरमान मलिक को आया गुस्सा, दिया ये जवाब

प्रभास की कल्कि 2898 AD ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Latest Stories