सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड

अजय देवगन की हालिया रिलीज़ फ़िल्म मैदान के गीत गाने वाले बॉलीवुड के मशहूर गायक जावेद अली की आवाज में एक खूबसूरत गीत की मुम्बई में रिकॉर्डिंग सम्पन्न हुई. निर्माता वेंकटेश हेगड़े और सोनू पाल के इस सॉन्ग...

New Update
Singer Javed Ali recorded the song for Speed India Entertainment
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अजय देवगन की हालिया रिलीज़ फ़िल्म मैदान के गीत गाने वाले बॉलीवुड के मशहूर गायक जावेद अली की आवाज में एक खूबसूरत गीत की मुम्बई में रिकॉर्डिंग सम्पन्न हुई. निर्माता वेंकटेश हेगड़े और सोनू पाल के इस सॉन्ग का संगीत किरपाल सिंह ने कम्पोज़ किया है उन्होंने ही इसका गीत लिखा भी है. इसके वीडियो में ऎक्टर अफ़ज़ल शेख नज़र आएंगे.

u

o

स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट इन एसोसिएशन विथ हेमा ग्लोबल वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड (एचजीवी) के बैनर तले बन रहे म्युज़िक वीडियो की रिकॉर्डिंग के समय मीडिया से बात करते हुए गायक जावेद अली ने बताया कि यह बहुत ही प्यारा गीत है जिसे किरपाल सिंह ने बड़ी खूबसूरती से लिखा और कम्पोज़ किया है. मैं इसके निर्माता वेंकटेश हेगड़े और सोनू पाल को बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूँ कि वे इसका अच्छा वीडियो बनाएं. 

lk

lk

संगीतकार किरपाल सिंह ने कहा कि हम सब  जावेद अली के बेहद आभारी हैं कि उन्होंने इस गीत को आवाज़ देकर इसे अलग लेवल तक पहुंचा दिया है. 

निर्माता वेंकटेश हेगड़े ने कहा कि

सोनू पाल के साथ मिलकर हम लोग कई म्युज़िक वीडियो और कई प्रोजेक्ट्स बना रहे हैं. यह गीत बहुत ही खूबसूरत है जिसे जावेद अली ने गाकर इसे और भी बुलंदी दे दी है. 

;l

;

अभिनेता अफ़ज़ल शेख ने कहा कि मैं काफी खुश और उत्साहित हूं कि बॉलीवुड में मेरे कैरियर की शुरुआत जावेद अली के गाए गीत से होने जा रही है. 

प्रोड्यूसर सोनू पाल ने कहा कि मई में इस वीडियो की शूटिंग होगी और जून तक इसे रिलीज़ करने की योजना है. अफ़ज़ल के अपोजिट एक ब्यूटीफुल अभिनेत्री की तलाश जारी है.

Read More:

इस फिल्म के लिए रणदीप ने बेचीं थी प्रॉपर्टी, पिता का था ये रिएक्शन

A R Rehman की वजह से क्यों रोए Kapil sharma, शो में किया रिवील

इस फिल्म में पहली बार शर्टलेस हुए थे सलमान खान, फिर भी रही थी फ्लॉप

फिल्म 'पाकीजा' एक्ट्रेस से प्रेरित हीरामंडी में ऋचा ने निभाया किरदार

Latest Stories