Sarfira की भावना के साथ उड़ान भरें 'Maar Udi' अब जंगली म्यूजिक पर

टाइम्स म्यूज़िक का एक प्रभाग जंगली म्यूज़िक, बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "सरफिरा" का पहला ट्रैक "मार उड़ी" रिलीज़ करने के लिए उत्साहित है. फ़िल्म के जोशपूर्ण ट्रेलर के इर्द-गिर्द उत्साहपूर्ण चर्चा के बाद, "मार उड़ी" एक...

New Update
Take Flight with the Spirit of Sarfira Maar Udi Out Now on Junglee Music
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टाइम्स म्यूज़िक का एक प्रभाग जंगली म्यूज़िक, बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "सरफिरा" का पहला ट्रैक "मार उड़ी" रिलीज़ करने के लिए उत्साहित है. फ़िल्म के जोशपूर्ण ट्रेलर के इर्द-गिर्द उत्साहपूर्ण चर्चा के बाद, "मार उड़ी" एक ऊर्जावान और प्रेरक हिट होने का वादा करता है.

यह गाना सिर्फ़ एक धुन नहीं है, यह उन सभी लोगों के लिए एक आह्वान है जो सपने देखने और असंभव को पाने की हिम्मत रखते हैं. यदु कृष्णन, सुगंध शेखर, हेस्टन रोड्रिग्स और अभिजीत राव की दमदार चौकड़ी द्वारा गाया गया और मनोज मुंतशिर शुक्ला द्वारा लिखा गया, 'मार उड़ी' लचीलापन और साहस की भावना का प्रतीक है. जी.वी. प्रकाश कुमार की गतिशील रचना के साथ, यह ट्रैक हर उस समय आपका पसंदीदा गान बन जाएगा जब आपको प्रेरणा और प्रोत्साहन की ज़रूरत होगी.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित 'सरफिरा' में अक्षय कुमार ने वीर जगन्नाथ म्हात्रे की भूमिका निभाई है, जो ग्रामीण महाराष्ट्र के एक दूरदर्शी व्यक्ति हैं, जो कैप्टन गोपीनाथ की पुस्तक 'सिंप्लीफ्लाई' से प्रेरित होकर भारतीय हवाई यात्रा में क्रांति लाने की कोशिश करते हैं. परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास अभिनीत यह फिल्म दृढ़ता और सामाजिक-आर्थिक बाधाओं को तोड़ने का जश्न मनाती है.

G.V. Prakash Kumar

रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, अपने अभिनव संगीत रचनाओं के लिए प्रसिद्ध जी.वी. प्रकाश कुमार ने कहा,

"'सरफिरा' के लिए संगीत बनाना वास्तव में समृद्ध अनुभव रहा है. 'मार उड़ी' एक ऐसा ट्रैक है जो फिल्म के दिल और आत्मा को पकड़ता है - यह चुनौतियों से ऊपर उठने और खुद पर विश्वास करने के बारे में है. हम दर्शकों को इस गीत से मिलने वाली ऊर्जा और प्रेरणा को महसूस कराने के लिए उत्साहित हैं."

Manoj Muntashir Shukla

गीतकार मनोज मुंतशिर शुक्ला ने कहा,

"'मार उड़ी' के बोल लिखना अपने आप में एक यात्रा थी. इसके बोल बड़े सपने देखने और बाधाओं को पार करने की अदम्य भावना को दर्शाते हैं, जो 'सरफिरा' का सार है. मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को इस गीत से उतनी ही प्रेरणा मिलेगी जितनी मुझे इसे लिखने से मिली."

'मार उड़ी' अपनी ऊर्जा और सशक्त गीतों के साथ 'सरफिरा' के सार को पूरी तरह से समेटे हुए है, जो आम आदमी के लिए हवाई यात्रा को सुलभ बनाने के लिए वीर की अथक यात्रा को दर्शाता है. सपने देखने वालों और सफल लोगों के लिए एक गीत, 'मार उड़ी' सभी को चुनौतियों से ऊपर उठने और ऊंची उड़ान भरने के लिए प्रोत्साहित करता है. जुनून और जीत से भरी एक संगीतमय यात्रा के लिए बने रहें, केवल टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर.

j

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवादों के साथ, और जी.वी. प्रकाश कुमार द्वारा संगीतबद्ध, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है. 12 जुलाई को अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें क्योंकि 'सरफिरा' आपको महत्वाकांक्षा, दृढ़ संकल्प और सपनों की निरंतर खोज की रोमांचक यात्रा पर ले जाती है.

Read More:

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

एक-दूजे के हुए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर, कपल ने की शादी की फोटोज शेयर

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर करण जौहर ने दिया रिएक्शन

पश्मीना रोशन स्टारर इश्क विश्क रिबाउंड ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन!

Latest Stories