ग्रेडिएंट इंफोटेनमेंट की मराठी फ़िल्म "Abhaya" का टीज़र लॉन्च

मराठी सिनेमा हमेशा से कंटेंट वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है. एक ऐसी ही रोमांचक कहानी से सजी मराठी फिल्म "अभया" का टीज़र लॉन्च मुम्बई में कर दिया गया है. इस क्राइम थ्रिलर का निर्माण डॉ. विमल राज माथुर...

New Update
Teaser launch of gradiente infotainment Marathi film Abhaya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मराठी सिनेमा हमेशा से कंटेंट वाली फिल्मों के लिए जाना जाता है. एक ऐसी ही रोमांचक कहानी से सजी मराठी फिल्म "अभया" का टीज़र लॉन्च मुम्बई में कर दिया गया है. इस क्राइम थ्रिलर का निर्माण डॉ. विमल राज माथुर ने अपने बैनर ग्रेडिएंट इंफोटेनमेंट लिमिटेड के तहत रूपेश डी गोहिल (आरडीजी प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड) के सहयोग से किया है.

h

अभया के निर्माता डॉ. विमल राज माथुर ने कहा कि

उनके बैनर  ग्रेडिएंट इंफोटेनमेंट लिमिटेड तले कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं. वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म, बिजनस चैनल और म्युज़िक चैनल भी लेकर आ रहे हैं.

u

निर्माता रूपेश डी गोहिल ने कहा कि फ़िल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली गई है जबकि दूसरे और अंतिम शेड्यूल की शूटिंग अगले माह होगी. फ़िल्म दीवाली के अवसर पर मराठी, हिंदी और साउथ की भाषाओं में रिलीज करने की योजना है.

अभया की कहानी एक ग्रामीण गृहिणी सावित्री के बारे में है जो अपने बदमाश पति से परेशान है. सावित्री कैसे इन परिस्थितियों का मुकाबला करती है और अंत मे क्या होता है इसके लिए आपको फ़िल्म देखनी होगी.  

u

इस फ़िल्म में दृश्यम फेम कमलेश सावंत ने कांस्टेबल सावंत का किरदार निभाया है वहीं योगिता भोसले सावित्री के किरदार में नजर आएंगी.

फिल्म यूसुफ सूरती द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है. फिल्म में बाकी कलाकारों में हर्षा निकम, श्रद्धा वाघ और आरोही भोईर के नाम उल्लेखनीय हैं. फिल्म का संगीत आर.पी. सोनी ने तैयार किया है और सिनेमेटोग्राफर विमल मिश्रा हैं.

j

महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर आधारित फिल्म घरेलू हिंसा से परेशान एक स्त्री की है. कहा जाता है कि किसी को इतना भी मत डराओ कि उसके मन से डर ही खत्म हो जाए. फ़िल्म की कथा इसी बात के इर्दगिर्द घूमती है.

फ़िल्म के लेखक निर्देशक का कहना है कि अभया सावित्री नाम की महिला की कहानी है जो एक बेखौफ स्त्री है जो दुर्गा का रूप धारण कर लेती है. इसका रहस्य रोमांच दर्शकों को इंगेज करके रखेगा.

READ MORE

Jason Derulo-Nora Fatehi एक नए इंटरनेशनल सिंगल पर करेंगे साथ काम

Death Anniversary Motilal : खलनायक के किरदार में भी डाल देते थे जान

Bhagya Lakshmi: ऋषि और लक्ष्मी ने साउथ इंडियन शादी में दिखाया जलवा

Kalki 2898 AD भविष्य का वाहन 'Bujji' गुलाबी नगर जयपुर पहुंचा

Latest Stories