Bhagya Lakshmi: ऋषि और लक्ष्मी ने साउथ इंडियन शादी में दिखाया जलवा

ज़ी टीवी (Zee TV)के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) के आगामी एपिसोड में, प्रशंसकों के पसंदीदा किरदार लक्ष्मी (ऐश्वर्या कहरे द्वारा अभिनीत) और ऋषि (रोहित सुचांती द्वारा अभिनीत) अपने शानदार नए लुक से दर्शकों...

New Update
Aishwarya Khare and Rohit Suchanti dazzle in a South Indian wedding attire on Bhagya Lakshmi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी (Zee TV)के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) के आगामी एपिसोड में, प्रशंसकों के पसंदीदा किरदार लक्ष्मी (ऐश्वर्या कहरे द्वारा अभिनीत) और ऋषि (रोहित सुचांती द्वारा अभिनीत) अपने शानदार नए लुक से दर्शकों को आकर्षित करेंगे. जैसे-जैसे कहानी उन्हें एक जीवंत दक्षिण भारतीय शादी में ले जाती है, दर्शक #RishMi को एक समन्वित पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक में देखेंगे. लक्ष्मी एक खूबसूरत कसावु साड़ी में चमकेंगी, जो एक सफेद और सुनहरे रंग की रेशमी कृति है, जो सुरुचिपूर्ण सुनहरे आभूषणों और गजरे से सजे बालों के बन के साथ पूरक है. दूसरी ओर, ऋषि एक दक्षिण भारतीय नायक के आकर्षण को मूर्त रूप देंगे, जो एक क्लासिक सफेद धोती और कुर्ते में शानदार दिखेंगे. भाग्य लक्ष्मी पर उनके नए रूप और दक्षिण भारतीय शादी की सांस्कृतिक भव्यता को देखने के लिए तैयार हो जाइए.

Aishwarya Khare and Rohit Suchanti dazzle in a South Indian wedding attire on Bhagya Lakshmi

ik

l

ऐश्वर्या ने कहा,

"मैं आने वाले ट्रैक के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मुझे एक सुंदर दक्षिण भारतीय शादी का लुक अपनाने को मिलेगा. मुझे साड़ी पहनना बहुत पसंद है, मुझे लगता है कि वे बहुत खूबसूरत होती हैं, और इस बार मैं एक सफ़ेद और सुनहरे रंग की साड़ी पहनने जा रही हूं जिसे कसावु साड़ी कहा जाता है, जिसे मुख्य रूप से अवसरों पर पहना जाता है. टीम ने मेरे बालों के बन के चारों ओर कुछ साधारण सुनहरे आभूषण और कुछ गजरा बांधा है. मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि कम ही ज़्यादा है, और यह लुक पूरी तरह से उसी के अनुरूप है. यहां तक ​​कि ऋषि ने भी क्लासी सफ़ेद धोती और कुर्ता को सहजता से निभाया, मुझे यकीन है कि दर्शक शो के आने वाले ट्रैक का आनंद लेंगे."

yt

j

jj

i

o

जहां ऋषि और लक्ष्मी इस नए अवतार में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, वहीं दर्शकों के लिए आगामी एपिसोड देखना दिलचस्प होगा, जहां ऋषि और लक्ष्मी पति-पत्नी के रूप में एक दोस्त की शादी में कुछ शादी की रस्में निभाते नजर आएंगे.

zee tv

आगे क्या होता है, यह जानने के लिए देखिए 'Bhagya Lakshmi', हर सोमवार से रविवार, रात 8:30 बजे सिर्फ Zee TV पर!

READ MORE

Kalki 2898 AD भविष्य का वाहन 'Bujji' गुलाबी नगर जयपुर पहुंचा

बर्थडे: जब Amrita Rao को मैनेजर ने दिया धोखा हाथ से निकली थी बड़ी फिल्म

फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने बेटी के साथ शेयर की पहली झलक

स्वरा ने अपनेआउट स्पोकन नेचर के कारण काम खोने के बारे मे की खुलकर बात

Latest Stories