The Great Indian Kapil Show Netflix पर ज़बरदस्त सफलता हासिल कर रहा है

सबसे आसान लैंडिंग करते हुए, द ग्रेट इंडियन कपिल शो आज नेटफ्लिक्स द्वारा जारी ग्लोबल टॉप 10 सीरीज़ की सूची के अनुसार 14 देशों में ट्रेंड कर रहा है - पहले एपिसोड के प्रीमियर के कुछ ही दिनों बाद!

author-image
By Shilpa Patil
New Update
The Great Indian Kapil Show is a roaring success on Netflix Ranks 3 on the Global Top 10
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सबसे आसान लैंडिंग करते हुए, द ग्रेट इंडियन कपिल शो आज नेटफ्लिक्स द्वारा जारी ग्लोबल टॉप 10 सीरीज़ की सूची के अनुसार 14 देशों में ट्रेंड कर रहा है - पहले एपिसोड के प्रीमियर के कुछ ही दिनों बाद!

कहने की जरूरत नहीं है, शो ने गिरोह की सनक के सही मिश्रण के साथ दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. वास्तव में लंबे समय के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का पुनर्मिलन, रोमांचक मेहमानों की कतार और हार्दिक बातचीत, साथ ही हंसी का जश्न भी. अपने लॉन्च के कुछ ही दिनों के भीतर, शो ने भारत, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मॉरीशस, मालदीव, ओमान, श्रीलंका, यूएई, बहरीन, बांग्लादेश, पाकिस्तान, कुवैत और कतर में दर्शकों के बीच अपनी जगह बना ली है.

शो की सफलता के बारे में बात करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज प्रमुख तान्या बामी ने कहा,

Tanya Bami - Series Head, Netflix India

"द ग्रेट इंडियन कपिल शो इस साल हमारे सबसे बड़े शो में से एक है और मैं अपने दर्शकों को उनके हार्दिक प्यार और उत्साह के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. इस प्रारूप के प्रति प्यार और नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म की अद्वितीय पहुंच इसे स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नई ऊंचाइयों तक ले जाने की अनुमति देती है. यह कोई छोटी उपलब्धि नहीं है कि, पहले एपिसोड के लॉन्च होने के 2 दिनों के भीतर, शीर्षक ने हमारे ग्लोबल टॉप 10 टीवी (गैर-अंग्रेजी) की नंबर 3 सूची में जगह बना ली है और 14 देशों में ट्रेंड कर रहा है. द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ, हम अपने सदस्यों के साथ सार्थक रूप से जुड़ने और उन्हें हर सप्ताहांत अपने पूरे परिवार के साथ हंसी-मजाक का आनंद लेने का मौका देने के लिए तत्पर हैं. हम अभी शुरुआत कर रहे हैं और सभी को भारतीय कॉमेडी की सर्वश्रेष्ठ कॉमिक्स के साथ इस आनंदमय यात्रा पर आमंत्रित किया गया है."

uiky

और यह सिर्फ शुरुआत है! सुनील गवर्नर की वापसी, नए किरदारों और सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ बिना किसी रोक-टोक के बातचीत के साथ, द ग्रेट इंडियन कपिल शो अपनी कॉमेडी और विलक्षणताओं से दुनिया में तहलका मचाने का वादा करता है क्योंकि हर शनिवार रात 8 बजे एक नया एपिसोड केवल नेटफ्लिक्स पर आता है. शानदार कलाकार - कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और कीकू शारदा असाधारण प्रदर्शन दे रहे हैं और अपनी बुद्धि और हास्य से दिल जीत रहे हैं.

uky

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए और हर शनिवार रात 8:00 बजे केवल नेटफ्लिक्स पर हंसी की उड़ान भरने के लिए तैयार हो जाइए.

Tags : The Great Indian Kapil Show | the great indian kapil show latest updates | kapil sharma show netflix | Netflix

Read More:

अमिताभ की फिल्म 'सिलसिला' से बाहर निकाले जाने पर टूट गई थी परवीन बाबी!

उड़ता पंजाब में करीना संग काम करने को लेकर दिलजीत दोसांझ ने दिया बयान

अक्षय और टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को मिला U/A सर्टिफिकेट

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का दूसरा सॉन्ग 'तिलस्मी बाहें' रिलीज

Latest Stories